दीवाली
ब्लॉकबस्टर्स

Image credit : Getty

सलमान खान और सोनम कपूर की 'प्रेम रतन धन पायो' दिवाली के मौके पर 12 नवंबर, 2015 को रिलीज हुई थी. फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 432 करोड़ रुपये कमाए.

Image credit: Getty 

फराह खान द्वारा निर्देशित शाहरुख खान की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' 24 अक्टूबर, 2014 को रिलीज हुई. फिल्म ने दुनिया भर में 203 करोड़ रुपये कमाए.


Image credit: Getty 

ऋतिक रोशन की 'कृष 3' 'कोई मिल गया' सुपरहीरो सीरीज की तीसरी इंस्टॉलमेंट थी. इसने पर्दे पर कुल 245 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की.


Image credit: Getty 

शाहरुख,अनुष्का और कैटरीना स्टारर फिल्म 'जब तक है जान' 13 नवंबर, 2012 को रिलीज हुई थी. फिल्म ने 211 करोड़ रुपये की कमाई की थी.


Image credit: Getty 

अजय देवगन, करीना कपूर और मिथुन चक्रवर्ती की मल्टीस्टारर फिल्म 'गोलमाल 3' ने लोगों की दिवाली खूब रोशन की. फिल्म ने कुल 169.25 करोड़ रुपये की कमाई की.


अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'सन ऑफ सरदार' शाहरुख खान की 'जब तक है जान' के साथ रिलीज हुई थी. फिल्म ने 150 करोड़ रुपये की कमाई की थी.



Image credit: Getty 

2011 में आई शाहरुख खान और करीना कपूर की 'रा.वन' दिवाली पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बनी थी. इसने 207 करोड़ रुपये कमाए.


Image credit: Getty 

2007 में आई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'ओम शांति ओम' और संजय लीला भंसाली की 'सावरिया' साथ रिलीज हुई थी. फिल्म ने 215 करोड़ रुपये कमाए.

Image credit: Getty

शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की रोमांटिक कॉमेडी 'वीर जारा' दिवाली के मौके पर सबसे ज्यादा धमाल मचाने वाली फिल्म है. फिल्म ने लगभग 98 करोड़ रुपये कमाए.

Image credit: Getty

रोहित शेट्टी के निर्देशन में 2008 में बनी फिल्म 'गोलमाल रिटर्न्स' में अजय देवगन लीड रोल में थे और फिल्म ने करीब 82 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

Image credit: Getty

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

movies.ndtv.com/hindi