आप यहां हैं : होम » क्रिकेट
आईपीएल के पूर्व आयुक्त ललित मोदी ने उच्चतम न्यायालय के न्यायमूर्ति मुकुल मुदगल समिति से आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण की जांच जारी रखने के लिए पूछने के फैसले का स्वागत किया।
संयुक्त अरब अमीरात की पिचों पर अब तक विदेशी बल्लेबाज अपना दबदबा बनाते नजर आ रहे हैं तो गेंदबाजी में भारतीय खिलाड़ी विदेशी बॉलर्स से आगे निकलते दिखाई दे रहे हैं।
किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान जार्ज बैली ने यहां अपने बल्लेबाजों से कहा कि वह हर बार ग्लेन मैक्सवेल से बड़ी पारी की उम्मीद नहीं रखें और उन्हें आगामी मैचों में जिम्मेदारी संभालने के लिए पूरी तरह से तैयार रहना चाहिए।
Cheteshwar Pujara wants to play like Jacques Kallis टी20 प्रारूप में अपने पैर जमाने की कोशिश में जुटे चेतेश्वर पुजारा को पता है कि वह आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब टीम के अपने कुछ साथी खिलाड़ियों की तरह आक्रामक नहीं हो सकते, लेकिन उन्होंने कहा कि वह दक्षिण अफ्रीका के महान बल्लेबाज जाक कैलिस की तरह बनना चाहते हैं।
Chennai Super Kings beat Rajasthan Royals by 7 runs रवींद्र जडेजा (36 रन, 4 विकेट) के हरफनमौला खेल और ड्वायन स्मिथ (50) के तेज अर्द्धशतक की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने बुधवार को दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें और अपने तीसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को सात रनों से हरा दिया।
Virat Kohli has carved out his place in cricket: J Srinath देश के पूर्व दिग्गज गेंदबाज जवगल श्रीनाथ ने मंगलवार को विराट कोहली की जमकर तारीफ की और कहा कि कोहली ने भारतीय क्रिकेट में अपनी जगह खुद बनाई है।
अंतरराष्ट्रीय टी-20 टूर्नामेंटों में बांग्लादेश में हाल ही में संपन्न आईसीसी टी-20 विश्वकप को टेलीविजन पर सर्वाधिक देखा गया। टेलीविजन के अलावा भारत में डिजिटल माध्यमों पर भी यह टूर्नामेंट सर्वाधिक हिट रहा।
Kings XI Punjab beat Sunrisers Hyderabad by 72 runs ग्लेन मैक्सवेल लगातार तीसरे मैच में शतक से चूक गए, लेकिन गेंदबाजों की बेदर्द धुनाई करने की उनकी मुहिम और लक्ष्मीपति बालाजी की असरदार गेंदबाजी से किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल सात के एकतरफा मैच में मंगलवार को शाहजाह में सनराइजर्स हैदराबाद पर 72 रन की बड़ी जीत से अपना विजय अभियान जारी रखा।
MS Dhoni delighted with 'complete performance' after massive win चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल सात में अपनी टीम के खाता खोलने पर खुशी व्यक्त करते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 93 रन की जीत को ‘परफेक्ट’ करार दिया।
IPL Spot fixing: SC asks Mudgal committee if will investigate against Srinivasan न्यायमूर्ति एके पटनायक की पीठ ने कहा कि समिति यदि उन 13 व्यक्तियों के खिलाफ जांच के लिए राजी हो जाती है, जिनके नाम इस मामले पर शुरुआती जांच के बाद दिये गए सीलबंद लिफाफे में दर्ज हैं तो उसे जांच एजेंसियों से सहायता मुहैया कराई जाएगी।

Advertisement

Advertisement