आप यहां हैं : होम » क्रिकेट
India vs Pakistan Series Impossible Amid Terror, Tension says Shoaib Akhtar रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का मानना है कि सीमा पर अशांति और तनाव के बीच भारत-पाक क्रिकेट संभव नहीं है।
India Sri lanka series 3rd test at SSC colombo day 2 भारत-श्रीलंका सीरीज के तहत कोलंबो के सिन्हलीज स्पोर्ट्स क्लब (एसएससी क्लब) मैदान पर खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक टेस्ट के दूसरे दिन भारत ने तीन विकेट के नुकसान पर 72 रन बना लिए हैं। चेतेश्वर पुजारा (29) और रोहित शर्मा (6) क्रीज पर हैं।
Ian Bell confirms ODI retirement इंग्लैंड के बल्लेबाज़ इयान बेल ने वनडे क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की है, हालांकि उन्होंने कहा कि उनमें अब भी टेस्ट खेलन की भूख बची हुई है।
former Zimbabwe captain Brendan Taylor caught Sleeping in the car जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ब्रेंडन टेलर को स्थानीय पुलिस ने शुक्रवार को किसी दूसरे व्यक्ति की कार में सोते हुए पाया। टेलर ने आर्थिक वजहों से राष्ट्रीय टीम के लिए खेलना छोड़कर इंग्लिश काउंटी लीग में खेलना शुरू किया है।
COLOMBO ki hulchal- naman ojha becomes indias 285th test player विकेटकीपर बल्लेबाज नमन ओझा भारत के 285वें टेस्ट खिलाड़ी बन गए हैं। कोलंबो के एसएससी यानी सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब ग्राउंड पर तीसरा टेस्ट शुरू होने के पहले उन्हें कप्तान विराट कोहली ने टेस्ट कैप और जर्सी दी। टीम डाइरेक्टर रवि शास्त्री सहित पूरी टीम ने 32 साल के ओझा को बधाई दी।
Axar Patels Magical Figures: Six Overs, Six Maidens, Four Wickets बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल की करिश्माई गेंदबाजी के चलते भारत- ए ने केरल के वायानाड में खेले गए सीरीज के दूसरे अनऑफिशियल टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका- ए को पारी और 81 रनों से हरा दिया। पटेल ने छह ओवर किए, जिनमें सभी ओवर मेडन रहे और उन्होंने चार विकेट लिए।
No retirement till I complete 10,000 Test Runs, says Younis Khan पाकिस्तान के क्रिकेटर यूनिस खान ने कहा है कि अभी क्रिकेट से संन्यास का उनका कोई इरादा नहीं है। यूनिस नवंबर में 38 साल के हो जाएंगे। उन्होंने कहा है कि उनका इरादा टेस्ट क्रिकेट में 10 हजार रन के आंकड़े तक पहुंचना है।
SriLanka vs India : Will KLRahul make century अगर राहुल की कुल 9 पारियों को देखें तो एक बात तो स्‍पष्‍ट हो जाती है कि या तो वे शतक बनाते हैं या उनकी पारी दस रन से आगे नहीं बढ़ पाती। और वह हर तीसरी और चौथी पारी में शतक बनाते हैं। तो हम यह उम्‍मीद कर सकते है कि राहुल वर्तमान टेस्ट की दूसरी पारी में शतक बनाएंगे...
BCCI working committee meeting-members opposed N Srinivasans presence बीसीसीआई कार्यकारी समिति की कोलकाता में आयोजित बैठक पूर्व बोर्ड प्रमुख एन श्रीनिवासन के भाग लेने को लेकर हुए भारी ड्रामे के बाद रद्द कर दी गई।
Raju to coach at Americas cricket combine भारत के पूर्व स्पिन गेंदबाज वेंकटपति राजू को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने गुरुवार को आईसीसी अमेरिकाज क्रिकेट कंबाइन टूर्नामेंट के कोचिंग स्टाफ में नियुक्त किया है। इसी से आईसीसी में अमेरिका का प्रतिनिधित्व करने वाली टीम चुनी जाएगी।

Advertisement

Advertisement