आप यहां हैं : होम » क्रिकेट
Duncan Fletcher Can't be Blamed for India's Poor Show: Alec Stewart इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलेक स्टीवर्ट ने फ्लेचर का समर्थन करते हुए कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ भारत के लचर प्रदर्शन करने के लिए उन्हें जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता, क्योंकि कोच केवल सलाह दे सकता है और मैदान पर उस रणनीति को अंजाम तक पहुंचाना टीम का काम होता है।
South Africa beats Zimbabwe, takes invincible series lead दक्षिण अफ्रीका ने रेयान मैकलारेन और वेन पार्नेल के तीन-तीन विकेट की बदौलत दूसरे एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में जिम्बाब्वे को 61 रन से मात देकर तीन मैचों की शृंखला पर कब्जा कर लिया।
Sunil Gavaskar backs MS Dhoni to carry on as captain गावस्कर ने एनडीटीवी से कहा, धोनी ने आगे बढ़कर अगुवाई की। उसने मुश्किल परिस्थिति में बल्लेबाजी की। उसने उदाहरण पेश किया। अगर उसके उदाहरण से पूरी टीम ने सीख नहीं ली, तो मुझे नहीं लगता कि आप कप्तान को दोषी ठहरा सकते हैं।
Duncan Fletcher May Quit Before India-West Indies Series: BCCI Sources रवि शास्त्री को भारतीय क्रिकेट टीम का निदेशक नियुक्त किए जाने के बाद ऐसा लगता है कि मौजूदा मुख्य कोच डंकन फ्लेचर के टीम के साथ दिन गिने चुने बचे हैं और वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी घरेलू शृंखला में उनकी मौजूदगी पर सवालिया निशान लग गया है।
India on number five in ICC Test rankings लगातार लचर प्रदर्शन करने के कारण भारत के अधिकतर बल्लेबाज आईसीसी की ताजा रैंकिंग में नीचे फिसल गए हैं, लेकिन इसके उलट पांच मैचों की शृंखला 3-1 से जीतने वाले इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने लंबी छलांग लगाई, वे शीर्ष दस में शामिल हो गए हैं।
BCCI makes changes in team management for One days in England इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम की करारी हार के बाद बीसीसीआई हरकत में आई है। बीसीसीआई ने वन-डे के मैचों के लिए सपोर्ट स्टाफ में बदलाव किया है। पूर्व क्रिकेटर और कप्तान रवि शास्त्री को टीम का निदेशक बनाया गया है।
God has also left Team India! द ओवल में इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने ईश्वर से भाग्य का साथ देने की प्रार्थना की थी, लेकिन रविवार को मैच के तीसरे ही दिन उन्हें पारी और 244 रनों के भारी अंतर से करारी हार झेलनी पड़ी।
माइकल वान आलोचना को नए स्तर पर ले गए जब द ओवल में महेंद्र सिंह धोनी और उनकी टीम की शिकस्त के बाद इंग्लैंड के इस पूर्व कप्तान ने अपने ट्विटर पेज पर ‘सफेद झंडा’ पोस्ट किया और इसे भारतीय क्रिकेट का नया झंडा करार दिया।
MS Dhoni fined 60 percent, team 30 percent for slow over-rate भारतीय टीम की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं और अब कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर द ओवल में पांचवें और अंतिम टेस्ट में धीमी ओवर गति के लिए 60 प्रतिशत जबकि बाकी टीम पर मैच फीस का 30 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।
पाकिस्तान के खिलाफ सिंघलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर खेले गए शृंखला के दूसरे टेस्ट के पांचवे दिन सोमवार को मेजबान श्रीलंका ने महज एक घंटे से भी कम समय में तीन आखिरी विकेट निकालते हुए 105 रनों की जीत दर्ज की।

Advertisement

सानिया, बिपाशा, अभिषेक ने लिया एएलएस आइस बकेट चैलेंज

मस्तिष्क से जुड़ी एक बीमारी के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए शुरू किए गए चैलेंज के तहत अब अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार तथा प्रियंका चोपड़ा को चुनौती दी गई है।

Advertisement