आप यहां हैं : होम » क्रिकेट
big win in dhoni's captaincy कप्तान के रूप में एमएस धोनी पहली ही परीक्षा में अव्वल आए और उसके बाद उनकी उपलब्धियां एक-एक कर बढ़ती ही चली गईं। 2007 में खेले गए पहले टी20 वर्ल्डकप में धोनी को कप्तानी सौंपी गई और उन्होंने भारत को झोली में वर्ल्डकप डाल दिया।
MS Dhoni's memorable innings एमएस धोनी जब से भारतीय क्रिकेट के फलक पर आए हैं, तभी से उन्होंने एक से बढ़कर एक कई यादगार पारियां खेली हैं। उन्होंने कई मौकों पर हार के मुंह से जीत छीनकर भारत की झोली में डाली हैं। उन्हीं यादगार पारियों में से 5 ये हैं।
Captain Cool MS Dhoni and his bike collection टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को जितना अपने 'कूल अंदाज' और अचानक लिए गए फैसलों के लिए जाना जाता है। उतना ही इस विश्व विजेता कप्तान को उनके मोटरसाइकिल प्रेम के लिए भी जाना जाता है। अब तो उन्होंने अपनी एक मोटरसाइकिल रेसिंग टीम भी बना ली है।
Mithali Raj completes 5000 runs in women's ODIs भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने सोमवार को वनडे क्रिकेट में 5000 रन पूरे कर लिए। इस मुकाम पर पहुंचने वाली वह भारत की पहली और विश्व की दूसरी बल्लेबाज हैं।
The Ashes: England had the chance to be no. 2 in test ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रही एशेज सीरीज में इंग्लैंड के पास आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में ऑस्ट्रेलिया के पछाड़ने का भी मौका रहेगा। कार्डिफ टेस्ट से शुरू हो रही सीरीज में इंग्लैंड अधिकतम उछाल के साथ आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में दूसरा स्थान तक हासिल कर सकता है।
Happy birthday MS Dhoni रांची में सार्वजनिक क्षेत्र की एक कंपनी है मैकॉन। इसके स्टाफ़ क्वॉर्टर में 34 साल पहले एक बच्चे के जन्म का जश्न मना। परिवार के मुखिया पान सिंह मेकॉन में जूनियर मैनेजमेंट स्टाफ थे, लिहाजा आमदनी काफी कम थी।
Five cricketer of Team India for zimbabwe team टीम में कप्तान अजिंक्य रहाणे सहित केवल पांच खिलाड़ी ऐसे हैं, जिन्होंने जिम्बाब्वे में इससे पहले क्रिकेट सीरीज़ में हिस्सा लिया है।
Karn Sharma Fractures Finger, Ruled Out of India's Tour of Zimbabwe जिम्बाब्वे का दौरा शुरू होने से पहले ही युवा टीम को झटका लगा है। स्पिन गेंदबाज़ कर्ण शर्मा अंगुली में चोट के चलते दौरे से बाहर हो गए हैं।
Third Test: Sri Lanka reach in strong position with the hundred of captain Mathews पाल्लेकल में खेले जा रहे तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में कप्तान एंजिलो मैथ्यूज के शानदार शतक की बदौलत श्रीलंका टीम मजबूत स्थिति में पहुंच गई है। मैच के चौथे दिन श्रीलंकाई पारी के हीरो एंजिलो मैथ्यूज साबित हुए हैं।
Andrew Flintoff predicts England Ashes victory इंग्लैंड के पूर्व हरफनमौला क्रिकेट खिलाड़ी एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने आगामी एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड की 2-1 से जीत की भविष्यवाणी की है। फ्लिंटॉफ ने इंग्लैंड के हालिया प्रदर्शनों के आधार पर अपना मत व्यक्त किया है।

Advertisement

 

Advertisement