आप यहां हैं : होम » क्रिकेट
Mahavir Rawat writes about the changes in the temperament of Test cricketers क्रिकेट रोमांचक ज़रूर हो रहा है, लेकिन क्रिकेट के स्तर पर सवाल उठने लगे हैं। ऐसा लगने लगा है, मानो टेस्ट मैच नहीं, पांच दिन का वन-डे मैच हो रहा हो। ऐसे में किसी भी टेस्ट क्रिकेट के चाहने वाले को चिंता होना लाज़मी है...
Rohit Sharma Losing opportunity वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा को खुद को साबित करने का शानदार मौक मिला है, लेकिन रोहित शर्मा लगातार यह मौका गंवा रहे हैं।
Day 2 of Brisbane Test : Australia score 221 भारत ने गाबा की उछाल लेती पिच पर जिम्मेदारी और संयम के साथ बल्लेबाजी करने वाले मुरली विजय (144) के करियर के पांचवें शतक और रहाणे की उम्दा पारी की बदौलत पहले दिन स्टम्प्स तक चार विकेट गंवाकर 311 रन बनाए थे।
Hearing completed in SC on Mudgal report, court reserves order सुप्रीम कोर्ट ने हितों के टकराव के मामले पर कड़ी टिप्पणी की। कोर्ट ने कहा कि हितों के टकराव की गहरी जड़ों ने क्रिकेट को बहुत ज्यादा नुकसान पहुंचाया है। एक चयनकर्ता कैसे किसी टीम से जुड़ सकता है...?
Manoj Tiwary's helmet cracked after hit by a bouncer वर्ल्ड कप के लिए भारत के 30 संभावित खिलाड़ियों में शामिल बंगाल के बल्लेबाज मनोज तिवारी ईडन गार्डन्स पर कर्नाटक के खिलाफ रणजी क्रिकेट मैच के आखिरी दिन अभिमन्यु मिथुन के बाउंसर से बाल-बाल बच गए।
Had Murali Vijay scored one more run, he would have broken a record हालांकि मुरली विजय ब्रिस्बेन के गाबा मैदान में एमएल जयसिम्हा, सुनील गावस्कर और सौरव गांगुली के बाद शतक बनाने वाले महज चौथे बल्लेबाज़ बन गए हैं, और हां, इसी पारी के दौरान मुरली विजय ने टेस्ट क्रिकेट में अपने 2,000 रन भी पूरे कर लिए हैं।
Brisbane Test: Murali Vijay ton helped India reach to a consolidated position सलामी बल्लेबाज विजय (144) के करियर के पांचवें शतक और रहाणे (नाबाद 75) की संयमभरी पारी की बदौलत भारत ने गाबा में बुधवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहले दिन का खेल खत्म होने तक चार विकेट खोकर 311 रन बना लिए हैं।
Dale Steyn-AB de Villiers will celebrate 10 years in Test cricket against WI यह भी एक संयोग ही है कि सेंचुरियन के जिस सुपर स्पोर्ट्स पार्क पर वे जश्न मनाने जा रहे हैं, उसी पर दोनों ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलना शुरू किया था। वर्ष 2003 में नॉर्दन की ओर से दोनों ने पहला फर्स्ट क्लास मैच खेला था।
New sporting venture of England's wicketkeeper-batsman Matt Prior प्रायर ने अब 'वन प्रो साइकिलिंग टीम' बनाई है, जो अगले साल से इंग्लैंड के घरेलू साइकिलिंग टूर्नामेंट में हिस्सा लेगी। हालांकि प्रायर चाहते हैं कि उनकी टीम आगे चलकर 'टुअर डी फ्रांस' जैसी रेस में भी शामिल हो।
Captains Mahendra Singh Dhoni says, ain't afraid of brisbane ब्रिस्बेन की तेज़ पिच पर सीरीज़ के दूसरे टेस्ट की बारी आ गई है। ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया की प्रतिभा का अब यहां असली इम्तिहान होगा।

Advertisement

 

Advertisement