आप यहां हैं : होम » क्रिकेट
Glenn Maxwell Powers Australia to Tri-Series Win ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल के बल्ले और गेंद से करियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने त्रिकोणीय एकदिवसीय शृंखला के फाइनल में इंग्लैंड पर 112 रन से आसान जीत दर्ज की।
Dhoni satisfied with his bowlers performance धोनी ने अपने पास मौजूद हर एक गेंदबाज़ को आज़मा कर अपना एक्शन प्लान भी तैयार कर लिया है। गेंदबाज़ी के मोर्चे पर ऑस्ट्रेलियन विकटों पर धोनी की क्या रणनीति होगी ये उनके दिमाग में साफ है।
Dhoni said batsmen should be responsible पहले टेस्ट में 2-0 से हार मिली, फिर वनडे सीरीज में खेले चारों मैच हारकर टीम इंडिया फाइनल तक का सफर भी तय नहीं कर सकी। वनडे में मिली हार के लिए धोनी बल्लेबाजों को सबसे ज्यादा दोषी मानते हैं।
Tired of constantly playing two months , we should rest now : Dhoni ट्राई सीरीज में इंग्लैंड की टीम से दो मैच लगातार हारने के बाद और फाइनल की रेस से बाहर होने के बाद धोनी ने कहा है कि वह चाहते हैं कि खिलाड़ी अपने किट-बैग और क्रिकेट के बाकी सामान को ताला लगा दें और क्रिकेट से पूरी तरह से ब्रेक ले लें।
England Knock India Out, Play Australia in Final जेम्स टेलर (82) और जोस बटलर (67) की बीच छठे विकेट के लिए हुई शतकीय साझेदारी की बदौलत इंग्लैंड शुक्रवार को वाका मैदान पर त्रिकोणीय शृंखला के अंतिम राउंड रोबिन लीग मुकाबले में भारत को तीन विकेट से हराकर फाइनल में पहुंच गया।
Why are we experimenting with Virat Kohli विराट कोहली के अचानक आउट ऑफ फॉर्म चले जाने की एक वजह उनके बल्लेबाज़ी क्रम से छेडछाड़ नज़र आ रही है। किसी भी बल्लेबाज़ को अगर पता ही न हो कि वह कहां बल्लेबाज़ी करने वाला है तो उसके लिए हालात आसान नहीं होते।
Rahul Dravid and Laxman on team India performance स्पिनरों और ऑस्ट्रेलिया-न्यूज़ीलैंड की धीमी पिचों पर टीम इंडिया वर्ल्डकप में कमाल कर सकती है, बशर्ते आने वाले दिनों में इन पिचों का मिजाज़ ऐसा ही बना रहे। यह कहना है टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ का।
Rohit undergoes fitness test in Perth heat ऑस्ट्रेलिया के पर्थ शहर में इस वक्त तापमान 38 डिग्री के करीब है और बुधवार को टीम इंडिया के ज़्यादातर खिलाड़ियों ने खुद को इस गर्मी में अभ्यास से दूर ही रखा है, लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा था, जो खाली मैदान में अपनी एड़ी-चोटी का जोर लगा रहा था।
Soumit Mohan writes about bad form of Shikhar Dhawan ट्राई-सीरीज़ के दौरान विदेशी पिचों पर धवन की कमज़ोरी खुलकर सामने आ गई है। तेज़ गेंदबाज़ धवन की तकनीक में कमी का फ़ायदा उठा रहे हैं, जबकि रन न बना पाने की वजह से धवन का मनोबल टूट चुका है।
Sanjay Kishore's straight drive: It is necessary for Rohit to be fit शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ भारत को 'करो या मरो' का मुकाबला खेलना है, लेकिन टीम मैनेजमेंट इस मैच में भी उन्हें उतारने का जोखिम नहीं ले रही है। यहां तक कि रविवार को खेले जाने वाले ट्राईसीरीज़ के फाइनल तक भी रोहित फिट नहीं हो पाएंगे।

Advertisement

 

Advertisement