आप यहां हैं : होम » क्रिकेट
Piyush Chawla joins 100-wicket club in IPL आईपीएल 100 विकेट लेने वालों में पीयूष चावला का नाम भी शामिल हो गया है। चावला ने कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेलते हुए दिल्ली के ख़िलाफ़ आईपीएल में अपना 100 विकेट लिया।
IPL 8: Struggling Kings XI Punjab Face Unbeaten Rajasthan Royals आईपीएल सीज़न 8 में राजस्थान रॉयल्स की अपने पांच में से पांचों मैच जीतेगी ये किसी ने सीज़न के शुरुआत में नहीं सोचा होगा। टीम ने टूर्नामेंट में जीत की शुरुआत पिछले साल फ़ाइनल खेल चुकी किंग्स XI पंजाब को हराकर किया। एक बार फिर उसके सामने पंजाब की चुनौती होगी।
IPL 8: Gambhir Fifty Steers Kolkata Knight Riders to Six-Wicket Win Over Delhi Daredevils गौतम गंभीर (60) की कप्तानी पारी की बदौलत फिरोजशाह कोटला मैदान पर सोमवार को हुए आईपीएल-8 के 17वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मेजबान दिल्ली डेयरडेविल्स को छह विकेट से हरा दिया।
Cricket world and Bollywood condoles Bengal cricketer Ankit Kesri's death क्रिकेट मैदान में गंभीर रूप से चोटिल हुए बंगाल के पूर्व अंडर-19 कप्तान अंकित केशरी आखिर जिंदगी की जंग हार गए। अंकित के निधन से समूचा क्रिकेट जगत सकते में है। सचिन तेंदुलकर से लेकर, अजिंक्य रहाणे व कई अन्य खिलाड़ियों ने शोक व्यक्त किया है।
Promising Bengal cricketer dies after on-field injury मैदान पर एक कैच लेने की कोशिश में गंभीर रूप से चोटिल हुए बंगाल के पूर्व अंडर-19 कप्तान अंकित केशरी का दिल का दौरा पड़ने से सोमवार तड़के एक अस्पताल में निधन हो गया।
who should become team India's Coach भारतीय टीम के अगले कोच के लिए राहुल द्रविड़ और सौरव गांगुली को दावेदार माना जा रहा है, भारत के लीजेंड क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने एनडीटीवी से कहा, दोनों में से एक का चुनाव बेहद मुश्किल है।
Fastest Triple hundred by liam livingstone इंग्लैंड के युवा क्रिकेटर लियम लिविंगस्टोन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए किसी भी वनडे मुक़ाबले में सबसे बड़ी पारी का वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है।
Sourav Ganguly vs Rahul Dravid: Sunil Gavaskar Says Both Top Choice for India भारतीय क्रिकेट टीम के अगले कोच के तौर पर सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ को दावेदार बताया जा रहा है। इन दोनों में से टीम इंडिया का अगला कोच कौन हो, इसका चुनाव बेहद मुश्किल है। यह मानना है भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर का।
Harbhajan Singh confident of returning to Team India आईपीएल सीजन 8 में लगातार चार मैच हार चुकी मुंबई इंडियंस को पहली जीत दिलाने में हरभजन सिंह का अहम योगदान रहा। हरभजन सिंह की शानदार गेंदबाज़ी बदौलत मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 18 रन से हराया।
IPL 8: first victory of Mumbai indians over RCB मुंबई इंडियंस ने रविवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के आठवें संस्करण के 16वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 18 रनों से हरा दिया। रॉयल चैलेंजर्स को जीत के लिए 210 रनों का लक्ष्य मिला था लेकिन टीम निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 191 रन ही बना सकी।

Advertisement

 

Advertisement