आप यहां हैं : होम » क्रिकेट
Dhoni became best odi captian on foriegn soil कप्तान धोनी ने पर्थ में एक लीडर की तरह नाबाद 45 रनों की पारी खेलकर सौरव गांगुली के विदेशी ज़मीन पर 58 जीत के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया। कप्तान के तौर पर धोनी ने टीम इंडिया की अगुआई करते हुए 59वीं जीत हासिल की।
World Cup 2015: MS Dhoni Keeps Without Pads Against West Indies पर्थ वर्ल्ड कप के दौरान हुनरमंद धोनी ने एक बार फिर बिना पैड्स के विकेटकीपिंग कर सबको अपना कायल कर दिया। दरअसल आर अश्विन की गेंदबाज़ी के दौरान धोनी ने अपने पैड सिली मिड ऑफ़ पर खड़े अजिंक्य रहाणे को दे दिए।
Sachin Tendulkar, MS Dhoni Contenders for Greatest ODI Cricketer महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी उन पांच खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्हें अब तक के महान वनडे क्रिकेटर के लिए नामित किया गया है।
For this reasons Chris Gayle failed this time पर्थ में क्रिस गेल एक बार फिर नाकाम रहे। उन्होंने वेस्टइंडीज़ के लिए 27 गेंदों पर 21 रन जरूर बनाए। लेकिन अपनी पारी की शुरुआत से ही क्रिस गेल रंग में नहीं नजर आ रहे थे।
Chris Gayle may announce retirement from Test cricket! वेस्ट इंडीज़ के तूफानी क्रिकेटर क्रिस गेल टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं। उन्होंने कहा है कि टेस्ट क्रिकेट में उनकी दिलचस्पी बनी हुई है लेकिन पीठ की तकलीफ के चलते वे लंबे समय तक सभी फॉरमेट में शायद नहीं खेल पाएंगे।
World Cup: Dhoni Helps India Survive Scare vs Windies, Berth in Quarters Assured भारत ने वाका मैदान पर शुक्रवार को हुए आईसीसी विश्व कप-2015 के पूल-बी मुकाबले में वेस्टइंडीज को चार विकेट से हराकर लगातार चौथी जीत दर्ज कर ली। इसके साथ ही भारतीय टीम का नॉकआउट वर्ग में पहुंचना भी पक्का हो गया।
Why India should wary about Gayle: Five reasons पर्थ में टीम इंडिया जब वेस्टइंडीज़ के ख़िलाफ़ मुक़ाबले में खेलने उतरेगी तो सबकी नजरें क्रिस गेल पर टिकी होंगी। ख़ासकर जिंबाब्वे के ख़िलाफ़ जिस तरह से क्रिस गेल ने तूफानी दोहरा शतक लगाया है उसे देखते हुए धोनी के धुरंधरों को उनसे सावधान रहने की जरूरत है।
Five cricketer who are important at Perth भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच होने वाले मुक़ाबले में एक ओर टीम इंडिया जीत की अपनी लय को कायम रखना चाहेगी, वहीं वेस्टइंडीज़ क्वार्टर फ़ाइनल राउंड के अपने दावे को मज़बूत करना चाहेगा।
Will team India greet country with victory on Perth? पर्थ में वेस्टइंडीज़ के खिलाफ होने वाले मुक़ाबले से ठीक पहले विराट कोहली ने खुद ही एक ऐसा विवाद खड़ा किया, जिसके चलते वो आलोचनाओं के घेरे में हैं। उन्होंने एक अभ्यास सत्र के दौरान एक भारतीय खेल पत्रकार के साथ अभद्रता की।
Mohit Sharma Survives Injury Scare Ahead of Windies Clash वर्ल्ड कप में भारत के फ़ॉर्म में चल रहे गेंदबाज़ मोहित शर्मा अभ्‍यास के वक्त घायल होने से बच गए। ट्रेनिंग के दौरान उनके दांएं हाथ पर चोट लगी लेकिन एक्सरे के ज़रिए पता चला कि चोट गहरी नहीं है।

Advertisement

 

Advertisement