आप यहां हैं : होम » क्रिकेट
I am targeting World Cup return, says Harbhajan Singh विश्वकप 2011 जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्य रहे हरभजन ने कहा, मेरी नजरें विश्वकप पर है। मैं ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में होने वाले टूर्नामेंट में टीम का हिस्सा बनना चाहता हूं।
Cricket is a dangerous game: Brian Lara on Phil Hughes' accident वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज फिल ह्यूजेस के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा कि क्रिकेट ‘खतरनाक खेल’ है और इसमें हमेशा जोखिम बना रहता है।
Australia's Phil Hughes Critical After Being Hit by Bouncer ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट बल्लेबाज फिल ह्यूजेस को शेफील्ड शील्ड और न्यू साउथवेल्स के बीच मैच के दौरान एक बाउंसर लगने के बाद सेंट विंसेंट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ह्यूजेस को सीन एबट की गेंद पर चोट लगी और उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से ले जाना पड़ा। फिलहाल उनका ऑपरेशन चल रहा है।
Team India on Australia series दक्षिण अफ्रीका के साथ वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदशर्न किया। इससे टीम के हौसले बुलंद हैं, लेकिन टेस्ट में कंगारुओं की हालत अच्छी नहीं है। दक्षिण अफ्रीका से सीरीज 1−1 की बराबरी पर रही, फिर पाकिस्तान से 2−0 से हार मिली।
Sachin Tendulkar denies to comment on Mudgal Committee report भारतीय क्रिकेट दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-2013 में हुए कथित स्पॉट फिक्सिंग और सट्टेबाजी के संबंध में मुद्गल समिति द्वारा सर्वोच्च न्यायालय को सौंपी गई रिपोर्ट पर सोमवार को कोई भी प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया।
Supreme Court hearing on Mudgal Committee: BCCI lambasted for fixing आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में दायर जस्टिस मुद्गल कमेटी की रिपोर्ट पर आज सुप्रीम कोर्ट सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआई को कड़ी फटकार लगाई। सुप्रीम कोर्ट ने आईपीएल को बीसीसीआई की ही एक उपसंस्था करार दिया साथ ही कहा कि बीसीसीआई के ही कुछ लोग टीम के मालिक भी हैं।
Leave Virat Kohli Alone, Let Him Enjoy Test Captaincy: Azharuddin अजहर ने कहा, आपको एक टेस्ट के आधार पर कोहली का आकलन नहीं करना चाहिए, क्योंकि किसी को भी यह समझना चाहिए कि उन्हें धोनी के चोटिल होने के कारण कप्तानी मिली है। इसलिए मुझे लगता कि हमें एक टेस्ट के आाधार पर उनका आकलन नहीं करना चाहिए।
Virat Kohli-led Team India Leaves for Australia Tour दोनों देशों के बीच पहला टेस्ट ब्रिस्बेन में 4 दिसंबर से खेला जाएगा। अंगूठे की चोट से पीड़ित कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पहले टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे, लेकिन उनके दूसरे टेस्ट में वापसी करने की उम्मीद है। उनकी जगह पहले टेस्ट में कोहली कप्तानी की जिम्मेदारी संभालेंगे।
Virat Kohli Speaks Ahead of Australia Tour ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रवाना होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के अस्थायी कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि हमारी टीम में मेजबानों को हराने का माद्दा है, और दौरे को लेकर टीम इंडिया का रवैया सकारात्मक है।
Pradeep Kumar writes about Glenn McGrath's 'warning' to Team India ऑस्ट्रेलियाई पिचों पर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ों का सामना करना मुश्किल तो है, लेकिन रोहित शर्मा, विराट कोहली, शिखर धवन और चेतेश्वर पुजारा जैसे बल्लेबाज़ों में मुश्किल चुनौती को आसान बनाने का माद्दा भी है...

Advertisement

 

Advertisement