एक्‍शन किंग जैकी चैन को पसंद आता है बॉलीवुड का डांस, इसलिए देखते हैं बॉलीवुड फिल्‍में

एक्‍शन किंग जैकी चैन को पसंद आता है बॉलीवुड का डांस, इसलिए देखते हैं बॉलीवुड फिल्‍में

जैकी चैन अपनी फिल्‍म 'कुंग फू योगा' के प्रमोशन के लिए आए हैं भारत

खास बातें

  • बॉलीवुड फिल्‍मों के गानों और डांस के दीवाने हैं जैकी चैन
  • अपनी फिल्‍म 'कुंग फू योगा' के प्रमोशन के लिए आए हुए हैं भारत
  • इस फिल्‍म में जैकी चैन के साथ नजर आएंगे सोनू सूद और दिशा पटानी
नई दिल्‍ली:

जैकी चैन ने अपनी फिल्‍म में बॉलीवुड डांस किया और अब वह खुद इस डांस के फैन हो गए हैं. अपनी फिल्‍म 'कुंग फु योगा' के प्रचार के सिलसिले में भारत आए जैकी का भारत में काफी अच्‍छा स्‍वागत हुआ है. उनके आते ही सुपरस्‍टार सलमान खान उनसे मिलने पहुंचे तो वहीं शिल्‍पा शेट्टी ने जैकी चैन के पैर छुए और कहा कि वही उनकी बहुत बड़ी फैन हैं. जैकी चैन ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्‍फरेंस के दौरान कहा, 'जब मैं 16 साल का था, तो बॉलीवुड फिल्में देखा करता था. मुझे इनकी भाषा समझ में नहीं आती थी और मैं सिर्फ डांस देखकर चला जाता था. लेकिन पिछले 15 सालों से डांस की वजह से मैं हिंदी फिल्में देख रहा हूं, क्योंकि इनकी शैली बहुत बढ़िया है.' इतना ही नहीं जैकी ने बॉलीवुड डांस को दुनिया में शायद सबसे अच्छी शैली भी कहा है.

बता दें कि इस फिल्‍म में जैकी ने एक बॉलीवुड डांस किया है जिसमें वह इंडियन स्‍टाइल में ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. इस गानें को कॉरियोग्राफर फराह खान ने कॉरियोग्राफ किया है. जैकी चैन कहते हैं कि पहले चीनी और बॉलीवुड फिल्मों में एक्शन और डांस ज्यादा अच्छे नहीं होते थे, लेकिन अब पैसे और तकनीक का इस्तेमाल हो रहा है और लोगों को काफी अच्‍छे से सिखाया जा सकता है.

 
shilpa shetty kungfu yoga jackie chan

बता दें कि जैकी चैन पिछले 56 सालों से फिल्‍मों में काम कर रहे हैं. फिल्म जगत में 56 साल से अधिक समय के करियर में 200 से अधिक फिल्में करने वाले जैकी चैन को पिछले साल ऑस्कर से सम्मानित किया गया था.
भारतीय लोगों के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए चेन (62) ने कहा, 'मुझे मालूम है कि भारत के लोग मुझे प्यार करते हैं और मैं भी उन्हें प्यार करता हूं. मैं यहां फिल्म निर्माण, चैरिटी, फिल्म महोत्सवों के सिलसिले में आात रहता हूं, क्योंकि मैं आप सबसे प्यार करता हूं.' उन्‍होंने कहा कि उन्होंने जिंदगी भर एक्शन किया है. मारधाड़ से भरपूर फिल्में की हैं और उन्हें एक्शन करने से डर भी लगता है, लेकिन अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए वह ऐसा करते हैं.

स्टेनली टोंग निर्देशित इस फिल्म में सोनू सूद, दिशा पटानी, आरिफ रहमान, मिया मुकी और अमायरा दस्तूर भी हैं. यह फिल्म चीन में 28 जनवरी और भारत में तीन फरवरी को रिलीज होगी.

(इनपुट एजेंसी से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com