जैकी चैन के पैर छुए शिल्‍पा शेट्टी ने, बोली इनकी वजह से शुरू किया था कराटे सीखना

जैकी चैन के पैर छुए शिल्‍पा शेट्टी ने, बोली इनकी वजह से शुरू किया था कराटे सीखना

जैकी चैन की बड़ी फैन हैं शिल्‍पा शेट्टी

खास बातें

  • शिल्‍पा शेट्टी मिलने पहुंची जैकी चैन से, कहा मैं हूं फैन
  • शिल्‍पा ने जैकी को कहा दुनिया का सबसे बड़ा एक्‍शन हीरो
  • फिल्‍म 'कुंगफु योगा' के प्रमोशन के लिए भारत आए हैं जैकी चैन
नई दिल्‍ली:

सोमवार को भारत आए एक्‍शन और कुंगफू के स्‍टार जैकी चैन का बॉलीवुड ने दिल खोल कर स्‍वागत किया. एक तरफ जहां उनके आते ही रात में बॉलीवुड के दबंग खान सलामन खान उनसे मिलने उनके होटल पहुंच गए, तो वहीं दूसरी तरफ शिल्‍पा शेट्टी ने सब के सामने जैकी चैन के पैर छूकर उनकी सबसे बड़ी फैन होने का सबूत दिया. शिल्‍पा ने कहा कि वो यहां किसी एक्‍टर के लिहाज से या किसी योगा उत्‍साही के तौर पर नहीं आई हूं बल्कि मैं यहां उनकी फैन के तौर पर आई हूं. शिल्‍पा की दीवानगी सिर्फ यहीं तक नहीं थमी,  उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इस दीवानगी को जाहिर किया.

शिल्‍पा शेट्टी ने कहा, ' जैकी चैन का 56 साल का एक्‍शन फिल्‍म करने का करियर रहा है और मैं यह कह सकती हूं कि वह दुनिया के सबसे बड़े एक्‍शन हीरो हैं. शिल्पा शेट्टी ने सम्मान के रूप में उनके पैर भी छुए.  शिल्पा ने सोमवार रात 'कुंग फू योग' के प्रमोशन इवेंट के दौरान मीडिया को कहा, 'मैं यहां किसी एक्‍टर या योग उत्साही शिल्पा शेट्टी के तौर पर नहीं हूं.  मैं यहां जैकी चैन की जबरदस्त प्रशंसक के तौर पर आयी हूं.' 

उन्होंने कहा, 'मेरा मानना है कि अगर आप दिल से कुछ सोचते हैं तो वह जीवन में हो जाता है. मुझे अपनी जिन्दगी में स्टार के प्रति कभी दीवानगी नहीं रही सिवाय जैकी चैन को छोड़ कर.  मैंने उन्हें सम्मान देते हुए उनके पैर छुए. 41 वर्षीय अभिनेत्री-प्रोड्यूसर ने बताया कि उन्होंने सिर्फ जैकी चैन की वजह से कराटे सीखा.

शिल्‍पा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह जैकी चैन को देखकर काफी उत्‍साहित लग रही हैं. जैकी शिल्‍पा के लिए एक गिफ्ट भी लाए.
 


 

जैकी चैन के बारे में शिल्पा ने कहा, 'वह महान और बड़े एक्शन स्टार हैं. वह 56 वर्षों से एक्शन कर रहे हैं और यह शानदार है. मेरा अनुभव है कि अगर आप दिग्गज बनना चाहते हैं तो कठिन परिश्रम करना होगा. उन्होंने सभी मुश्किल स्टंट किये जो उनकी कड़ी मेहनत की वजह से आसान दिखते हैं.  उन्होंने कहा कि चैन की फिल्मों की सबसे अच्छी बात यह होती है कि एक्शन दृश्यों में ज्यादा खून खराबा नहीं होता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com