काबिल Vs रईसः ऋतिक के ट्वीट पर शाहरुख का जवाब, 'काश! हम इस टकराव को रोक पाते'

काबिल Vs रईसः ऋतिक के ट्वीट पर शाहरुख का जवाब, 'काश! हम इस टकराव को रोक पाते'

बुधवार को एक साथ रिलीज हुई 'रईस' और 'काबिल'.

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' और ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. दोनों फिल्मों के टकराने की खबर के साथ-साथ ही शाहरुख और ऋतिक के बीच टकराव की खबरें आने लगी थीं. हालांकि दोनों सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे को फिल्म की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी हैं. रिलीज के दिन ऋतिक ने शाहरुख खान को एक भावुक संदेश लिखा, 'प्रिय शाहरुख, मुझे यकीन है कि आज एक मेंटर की हैसियत से 'रईस' एक बार फिर मुझे प्रेरणा देगी और मुझे भरोसा है कि एक छात्र के नाते 'काबिल' आपको गौरवांवित करेगी"

वहीं, शाहरुख खान ने ऋतिक के ट्वीट का जवाब लिखा, 'ऋतिक, काश हम इस टकराव से बच पाते. ढेर सारा प्यार तुम्हें, यामी, तुम्हारे पिता और संजय गुप्ता के लिए.'काबिल' अच्छा करेगी.'
 


बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 'रईस' का कलेक्शन 'काबिल' से ज्यादा है. ऋतिक की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 10.43 करोड़ का कारोबार किया जबकि शाहरुख खान की 'रईस' ने पहले दिन 20.42 करोड़ का कारोबार किया है.

दोनों फिल्मों की रिलीज के बाद डिस्ट्रीब्यूशन को लेकर विवाद भी हुआ था. दोनों फिल्मों को 50-50 प्रतिशत स्क्रीन बांटने का वादा हुआ था लेकिन रिलीज के दिन 'काबिल' के केवल 40 प्रतिशत थिएटर मिले और 'रईस' के 60 प्रतिशत. इस गलत बंटवारे का जिम्मेदार शाहरुख खान को ठहराया जाने लगा हालांकि फिल्म की रिलीज के बाद जब हमने ऋतिक रोशन से पूछा कि टकराव और गलत बंटवारे के बाद भी उन्होंने शाहरुख को इस तरह का ट्वीट क्यों किया? तो उन्होंने कहा, "ये हमारे संस्कार हैं. बड़ों की इज्जत करना, उन्हें सम्मान देना, ये सब मेरे पिता और मेरे परिवार ने मुझे बचपन से सिखाया है. मुझे गर्व है कि ऐसे संस्कार मेरे परिवार ने मुझे दिए हैं और इसीलिए मैंने शाहरुख के लिए ट्वीट किया क्योंकि वह मुझसे बड़े हैं, मेरे सीनियर और मेंटर हैं."

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com