रईस रेल सफर: दिल्‍ली पहुंचे शाहरुख खान, कहा बेहद दुखद है वडोदरा में हुई मौत की घटना

रईस रेल सफर: दिल्‍ली पहुंचे शाहरुख खान, कहा बेहद दुखद है वडोदरा में हुई मौत की घटना

खास बातें

  • वडोदरा में मची भगदड़ में हुई है एक व्‍यक्ति की मौत
  • शाहरुख खान मुंबई से दिल्‍ली पहुंचे अगस्‍त क्रांति राजधानी ट्रेन से
  • अपनी फिल्‍म 'रईस' के प्रमोशन के लिए शाहरुख ने की यह यात्रा
नई दिल्‍ली:

शाहरुख खान ने वडोदरा स्‍टेशन पर उनसे मिलने आए फैन्‍स के बीच मची भगदड़ में एक व्‍यक्ति की मौत पर दुख जताया है. शाहरुख ने इस घटना को दुर्भाग्‍यपूर्ण कहा है. इसके साथ ही शाहरुख यह भी कहा कि उस व्‍यक्ति की मौत उनकी वजह से नहीं हुई है. शाहरुख खान सोमवार को अपनी फिल्‍म 'रईस' के प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्‍ली के सफर पर निकले थे. यह यात्रा शाहरुख खान और उनकी पूरी टीम ने अगस्‍त क्रांति ट्रेन से की. यात्रा से पहले ही शाहरुख ने एलान किया था कि वह इस ट्रेन के हर स्‍टेशन पर उतरकर अपने फैन्‍स से मिलेंगे.

इस खबर के बाद से ही हर स्‍टेशन पर हजारों लोगों की भीड़ उनसे मिलने पहुंची. शाहरुख भी हर स्‍टेशन पर ट्रेन के गेट पर आकर लोगों का अभिवादन कर रहे थे. वडोदरा रेलवे स्टेशन पर पहुंची इस भीड़ में शाहरुख खान की एक झलक देखने पूर्व काउंसिलर फरीद खान भी पहुंचे, जिनकी एक रिश्तेदार पत्रकार थी. ट्रेन छूटने के बाद भीड़ में हुई धक्का-मुक्की में फरीद खान का दम घुटने की वजह से उनकी मौत हो गई.

 
shahrukh khan

शाहरुख की यह ट्रेन 10.45 मिनट पर मंगलवार सुबह दिल्‍ली के निजामुद्दीन स्‍टेशन पहुंची. दिल्‍ली पहुंचने पर शाहरुख खान ने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को कहा, 'यह बहुत ही दुखद घटना हुई है. हमारी पूरी टीम उनके साथ है.' बता दें कि जानकारी के अनुसार इस व्‍यक्ति की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है. जानकारी के अनुसार यहां पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज किया गया था. इसके साथ ही शाहरुख ने अपने बायान में कहा, ' मेरे जाने के बाद दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई है.' हालांकि खबर है कि ट्रेन से मुंबई से दिल्ली के लिए निकले शाहरुख खान की ट्रेन जैसे ही वडोदरा स्टेशन पर पहुंची वहां भगदड़ मच गई. जिसमें दम घुटने से इस शख्‍स की मौत हो गई.

शाहरुख खान, उनकी को-स्‍टार सनी लियोनी, फिल्‍म के डायरेक्‍टर राहुल डोलकिया और प्रोड्यूसर रितेश सधवानी इस ट्रेन में मुंबई से दिल्‍ली तक आए हैं. मुंबई सेंट्रल से शाम को 5.40 पर चली यह ट्रेन वापी, वल्‍साड, वडोदरा, सूरत, कोटज्ञ, सवाईमाधोपुर और मथुरा स्‍टेशन पर होते हुए दिल्‍ली पहुंची. फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कदम रखने के बाद यह पहली बार शाहरुख खान ने ट्रेन की यात्रा की है.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com