पीएम मोदी को लेकर मुलायम सिंह के बयान पर बहू अपर्णा यादव बोलीं- उनके बयान में जरूर कोई कारण होगा

समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह या (Mulayam Yadav) का एक बयान मीडिया की सुर्खियों में ही नहीं, राजनीतिक गलियारों में भी छाया है.

पीएम मोदी को लेकर मुलायम सिंह के बयान पर बहू अपर्णा यादव बोलीं- उनके बयान में जरूर कोई कारण होगा

मुलायम सिंह यादव के बयान पर बहू अपर्णा यादव की प्रतिक्रिया

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह या (Mulayam Yadav) का एक बयान मीडिया की सुर्खियों में ही नहीं, राजनीतिक गलियारों में भी छाया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तारीफ और उनके दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना वाले बयान पर अलग-अलग की प्रतिक्रिया आ रही है. अब इस बयान पर मुलायम सिंह की यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) ने कहा है कि उनके बयान के पीछे जरूर कोई कारण होगा. हालांकि, वह सबको आशीर्वाद देते रहते हैं. बता दें कि 16वीं लोकसभा के संसद सत्र के आखिरी दिन मुलायम सिंह ने कहा कि हमारी कामना है कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें. 

मुलायम सिंह की पीएम मोदी के लिए कामना : सपा हुई दुखी, कांग्रेस को अपना फायदा नजर आया

समाजवादी पार्टी (SP) नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने कहा है, "उनके बयान (मुलायम सिंह यादव के लोकसभा में दिए बयान) के पीछे कोई कारण होना चाहिए, हालांकि उन्होंने सभी को शुभकामनाएं दी थीं, सत्तापक्ष हो या विपक्ष... बड़े हमेशा आशीर्वाद ही देते हैं, लेकिन आशीर्वाद का अर्थ चुनाव जीत लेना नहीं होता... उसके लिए कड़ी मेहनत की ज़रूरत होती है. उनकी शुभकामनाएं सभी के साथ हैं."

संसद में मुलायम सिंह यादव का बड़ा बयान, 'हमारी कामना है कि नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बनें', सोनिया गांधी का ऐसा रहा रिएक्शन

संसद के बजट सत्र की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने से पहले दलों के नेताओं के पारंपरिक संबोधन के दौरान मुलायम सिंह यादव ने यह भी कहा कि हमारी कामना है कि जितने सदस्य इस सदन में हैं, सबके सब एक बार फिर लौटकर आएं. उनके इस बयान पर सत्ता पक्ष के सदस्यों ने मेजें थपथपाकर खुशी जताई. मुलायम यादव ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को उनके कामकाज के लिए धन्यवाद देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की और कहा कि प्रधानमंत्री ने सबके साथ मिलजुलकर काम किया है.  सबको साथ लेकर चलने का प्रयास किया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को हमारी बधाई है और हमारी कामना है कि वह फिर से प्रधानमंत्री बनें.  

'पापा' को पीएम पसंद हैं...

मुलायम यादव ने ये बातें एक से ज्यादा बार कहीं और इस दौरान सदन में उपस्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया. खास बात यह है कि मुलायम सिंह जिस वक्त यह बोल रहे थे, उस वक्त उनके पास ही सोनिया गांधी भी मौजूद थीं, जो मुस्कुरा रहीं थीं. 

VIDEO : नरेंद्र मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com