NDTV Khabar

मुलायम सिंह की पीएम मोदी के लिए कामना : सपा हुई दुखी, कांग्रेस को अपना फायदा नजर आया

मुलायम सिंह का बयान आते ही यूपी में बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थकों में उत्साह जागृत हो गया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुलायम सिंह की पीएम मोदी के लिए कामना : सपा हुई दुखी, कांग्रेस को अपना फायदा नजर आया

मुलायम सिंह के लोकसभा में नरेंद्र मोदी के फिर से पीएम बनने की कामना करने से समाजवादी पार्टी असमंजस में फंस गई है.

खास बातें

  1. मुलायम सिंह ने कहा- हमारी कामना है कि मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें
  2. कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा- मुलायम के बयान से कांग्रेस को फायदा
  3. अमर सिंह ने कहा- मुलायम सिंह का बयान भ्रम पैदा करने के लिए
नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी ने सबके साथ मिलकर काम किया है और वह उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना करते हैं. उनके इस बयान पर जहां समाजवादी पार्टी ही हैरत में पड़कर दुखी हो गई वहीं कांग्रेस ने कहा कि इस बयान से बीजेपी को नहीं कांग्रेस को फायदा मिलेगा.

मुलायम सिंह के पुराने करीबी और समाजवादी पार्टी के चर्चित नेता आजम खान ने मुलायम सिंह के बयान पर दुख जताते हुए कहा कि यह बयान उनके मुंह में डाला गया है. यह नेता जी (मुलायम सिंह) का बयान नहीं है. यह बयान उनसे दिलवाया गया है.    

यूपी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने पीएम नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने संबंधी मुलायम सिंह यादव के बयान पर कहा कि इससे बीजेपी को नहीं, बल्कि कांग्रेस को फायदा होगा. तिवारी ने कहा कि मुलायम सिंह ने लोकसभा में मोदी के दोबारा पीएम बनने की कामना की. उन्होंने किन परिस्थितियों में यह किया, पता नहीं. लेकिन इतना तय है कि इससे कांग्रेस को ही फायदा होने वाला है.


यह भी पढ़ें : संसद में मुलायम सिंह यादव का बड़ा बयान, 'हमारी कामना है कि नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बनें', सोनिया गांधी का ऐसा रहा रिएक्शन

तिवारी ने कहा कि मुलायम के कहने से ही कोई बीजेपी को वोट नहीं देगा, इससे उलट समाजवादी पार्टी का अपना वोटर जरूर आशंकित होगा और सोचेगा कि पार्टी के संस्थापक तो मोदी की पैरवी कर रहे हैं, लिहाजा वह वोट कांग्रेस को देगा.

समाजवादी पार्टी से नाता टूटने के बाद जब-तब पीएम मोदी की तारीफ करते रहे राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने लोकसभा में मुलायम सिंह यादव की टिप्पणी पर कहा है कि यह बयान भ्रम पैदा करने के लिए है. उन्होंने कहा है कि नोएडा को लूटने वाले चंद्रकला और राम रमन मुलायम और मायावती का वरदहस्त हासिल होने से बचे रहे. मुलायम अब चाहते हैं कि मोदी जी इस मामले में शांत बने रहें.

मुलायम सिंह का बयान आते ही यूपी में बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थकों में उत्साह जागृत हो गया है. लखनऊ में मुलायम के बयान को लेकर उन्हें धन्यवाद देने के लिए पोस्टर लगा दिए गए हैं.

VIDEO : नरेंद्र मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना

टिप्पणियां

समाजवादी पार्टी मुलायम सिंह के बयान पर कुछ भी कहने से बच रही है. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सचिव राजेन्द्र चौधरी से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement