लालू यादव परिवार में 'कलह': सर्वनाश की धमकी देते हुए किसे 'दुर्योधन' बता रहे हैं तेज प्रताप?

बिहार (Bihar) की शिवहर लोकसभा सीट से तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के करीबी को टिकट नहीं मिलने के बाद तेज प्रताप ने दो ट्वीट किए हैं.

लालू यादव परिवार में 'कलह': सर्वनाश की धमकी देते हुए किसे 'दुर्योधन' बता रहे हैं तेज प्रताप?

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव.

खास बातें

  • कई दिनों से चल रही है कलह
  • नाराज चल रहे तेज प्रताप
  • करीबियों के लिए मांग रहे थे टिकट
पटना:

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) के परिवार में अभी भी सब कुछ सही चलते हुए नहीं दिख रहा है. बिहार (Bihar) की शिवहर लोकसभा सीट से तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के करीबी को टिकट नहीं मिलने के बाद तेज प्रताप ने दो ट्वीट किए हैं. इन दोनों ट्वीट को देखकर लगता है कि लालू परिवार में सब कुछ सही नहीं चल रहा है. पहले ट्वीट में उन्होंने किसी को 'दुर्योधन' कहकर संबोधित किया है तो वहीं दूसरी ट्वीट में लिखा है कि हमारे परिवार के बीच कोई भी आएगा, उसका सर्वनाश होगा. बता दें, शिवहर लोकसभा सीट (Sheohar Lok Sabha Seat) से आरजेडी ने सैयद फैसल अली को टिकट दिया गया है.

अपने छोटे भाई और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को तेज प्रताप ने एक समय 'अर्जुन' बताते हुए खुद का 'कृष्ण' बताया था. लेकिन शनिवार रात को किया गया तेज प्रताप का ट्वीट कुछ और ही इशारा कर रहा है, जिसमें उन्होंने किसी को दुर्योधन बताया है. हालांकि, उन्होंने सीधे-सीधे तेजस्वी को 'दुर्योधन' नहीं बोला. शनिवार रात को उन्होंने ट्वीट किया, 'दुर्योधन वह भी दे ना सका, आशीष समाज की ले न सका, उलटे, हरि को बांधने चला, जो था असाध्य, साधने चला. जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है.' इस ट्वीट को तेज प्रताप के करीबी को शिवहर सीट से टिकट न दिए जाने पर विरोध के रूप में देखा जा रहा है.

इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया, 'जो भी मेरे और मेरे परिवार के बीच आएगा उसका सर्वनाश निश्चित है.

सियासी अटकलों का खंडन कर बोले तेज प्रताप यादव- मेरी पार्टी RJD थी, है और रहेगी

वहीं शनिवार को ही तेज प्रताप ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) छोड़ने की खबरों का खंडन किया था. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) थी, है और रहेगी. तेज प्रताप ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, "मीडिया और सोशल मीडिया पर चल रही खबर कि मैंने नई राजनैतिक पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है, एक अफवाह है. मैं इस खबर का पूर्ण रूप से खंडन करता हूं. मेरी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल थी, है और रहेगी.'

क्यों मचा है लालू यादव परिवार में घमासान? आखिर बगावत पर क्यों उतरे बड़े बेटे तेज प्रताप

बता दें, तेज प्रताप इन दिनों लोकसभा चुनाव में पार्टी की ओर से सीट बंटवारे को लेकर नाराज चल रहे हैं. तेज प्रताप ने पिछले दिनों राजद से अलग होकर 'लालू-राबड़ी मोर्चा' का गठन किया है. इस दौरान उन्होंने राजद से दो सीटों की मांग की है. तेज प्रताप ने सारण लोकसभा सीट से अपने ससुर चंद्रिका राय को भी टिकट देने पर नाराजगी जाहिर की है.

RJD से बागी हुए तेजप्रताप को मिला BJP और JDU का साथ, डिप्टी CM सुशील मोदी ने कही यह बात...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: लालू यादव के कुनबे में कलह