चुनाव प्रचार के दौरान मस्ती के मूड में दिखे AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी, डांस का VIDEO वायरल

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं.

चुनाव प्रचार के दौरान मस्ती के मूड में दिखे AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी, डांस का VIDEO वायरल

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का वीडियो वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली :

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election) के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. तमाम पार्टियां अपनी जीत के लिए पूरा जोर लगा रही हैं और दमखम दिखा रही हैं. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) भी जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटी है. इस बीच पार्टी के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं. समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक ये वीडियो औरंगाबाद का है. औरंगाबाद के पैठान गेट इलाके में एक रैली को संबोधित करने के बाद ओवैसी ने डांस किया.  

 समाचार एजेंसी ANI द्वारा जारी वीडियो में दिख रहा है कि असदुद्दीन ओवैसी रैली को संबोधित करने के बाद मंच से उतरते हैं और इसके बाद एक गीत की धुन पर डांस करने लगते हैं. ओवैसी के हाथों में फूलों की माला भी है. डांस के दौरान वे फूल भी फेंकते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि औरंगाबाद में ही ओवैसी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 1993 मुंबई दंगों पर श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट को लागू करना चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी अपने चुनावी भाषणों में विवादास्पद विषयों को उठाकर एक खास वर्ग को संदेश देने में लिप्त है. 

ओवैसी ने भीड़ हत्या पर टिप्पणी के लिए मोहन भागवत की आलोचना की, कही यह बात

रैली को संबोधित करते हुए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों ने 1993 मुंबई धमाकों के पीड़ितों से न्याय नहीं किया.'' उन्होंने पूछा, ‘‘मामले बंद हो गए, आरोपियों को सजा दे दी गई. लेकिन मुंबई दंगों पर श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट लागू नहीं की गई. प्रधानमंत्री मोदी कब इस पर काम करेंगे?'' (भाषा से भी इनपुट)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com