हरियाणा: इकलौते विधायक के BJP में शामिल होने के बाद अकाली दल ने अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया

शिरोमणि अकाली दल ने हरियाणा विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने का फैसला किया. राज्य में पार्टी का एकमात्र विधायक गुरुवार को बीजेपी में शामिल हो गया.

हरियाणा: इकलौते विधायक के BJP में शामिल होने के बाद अकाली दल ने अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया

कालांवाली के विधायक बलकौर सिंह बीजेपी में शामिल हो गए

नई दिल्ली:

शिरोमणि अकाली दल ने हरियाणा विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने का फैसला किया. राज्य में पार्टी का एकमात्र विधायक गुरुवार को बीजेपी में शामिल हो गया. कालांवाली के विधायक बलकौर सिंह गुरुवार को नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए, जहां उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की राज्य को 'ईमानदार' सरकार देने के लिए तारीफ की. शिअद के प्रवक्ता डॉ. दलजीत सिंह चीमा ने बताया, 'ऐसे समय में जब हम सीट बंटवारे को लेकर उनसे बातचीत कर रहे थे, तब हमारे विधायक को पार्टी में शामिल करने के इस अनैतिक कदम का विरोध करने के लिए हमने उनके साथ गठबंधन तोड़ने का फैसला किया है.' 

Olympic पदक विजेता रेसलर योगेश्वर दत्त BJP में हुए शामिल, लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव

पार्टी प्रमुख सुखबीर सिंह बादल के अगुवाई में अमृतसर में कोर कमेटी की बैठक के बाद जारी बयान में, शिअद ने कहा कि भाजपा ने न केवल उसे धोखा दिया है, बल्कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के संबंध में की गई प्रतिबद्धताओं से भी पीछे हट गई है. बीजेपी के कदम को 'गठबंधन धर्म' के सिद्धांत के खिलाफ बताते हुए, शिअद के पैनल ने कहा कि भाजपा का विधायक को अपनी पार्टी में शामिल कर लेना 'अवांछनीय' है, जिसकी पुराने सहयोगी से 'उम्मीद' नहीं थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: रवीश कुमार का प्राइम टाइम: सिस्टम से हारता कमजोर आदमी