Delhi Election 2020 : पहले कपिल मिश्रा, फिर अनुराग ठाकुर और अब प्रवेश वर्मा, BJP का 'शाहीन बाग प्रोजेक्ट' शुरू

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अब शाहीन बाग प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है. पार्टी ने  'शाहीन बाग में कौन किधर' अभियान शुरू किया है.

Delhi Election 2020 : पहले कपिल मिश्रा, फिर अनुराग ठाकुर और अब प्रवेश वर्मा,  BJP का 'शाहीन बाग प्रोजेक्ट' शुरू

BJP ने  'शाहीन बाग में कौन किधर' अभियान शुरू किया है

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अब 'शाहीन बाग प्रोजेक्ट' पर काम शुरू कर दिया है. पार्टी ने  'शाहीन बाग में कौन किधर' अभियान शुरू किया है. भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने बताया कि इस दौरान बीजेपी आम आदमी पार्टी (AAP) और कांग्रेस और लोगों से पूछेगी कि वे शाहीन बाग के समर्थन में हैं या विरोध में? गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने दिल्ली चुनाव (Delhi Election) की कमान संभाली हुई हैं. बीजेपी एक फ़रवरी से अपने 200 सांसदों को चुनाव में लगाएगी. हर विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी 3 सांसदों को तैनात करेगी. इसके अलावा 2 फ़रवरी से अमित शाह के नेतृत्व में डोर टू डोर कैंपेन भी चलाया जाएगा. सभी केन्द्रीय मंत्री और  BJP के मुख्यमंत्री और बड़े-बड़े नेता कैंपेन में शामिल होंगे. कुल मिलाकर बीजेपी ने इस चुनाव को जीतने के लिए पुरानी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है. लेकिन ऐसा लग रहा है कि अभियान में बीजेपी नेताओं की ओर से भड़काऊ बयान देने का भी काम शुरू कर दिया है. तभी बीते तीन दिनों में तीन नेताओं के विवादस्पद बयान आ चुके हैं जिनमें दो पर चुनाव आयोग भी हरकत में आ गया है.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के बयान पर भी विवाद
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का एक विवादित बयान सामने आया है. रिठाला से BJP उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में एक जनसभा में अनुराग ठाकुर ने चुनावी रैली में आए लोगों को 'गद्दारों को गोली मारने वाला' भड़काऊ नारा लगाने के लिए उकसाया. रैली में वित्त राज्य मंत्री ने कहा 'देश के गद्दारों को', जिसपर भीड़ ने कहा, 'गोली मारो.' उनके इस बयान पर भी दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी ने रिपोर्ट मांगी है. 

मॉडल टाउन से बीजेपी प्रत्याशी कपिल मिश्रा का बयान
भड़काऊ भाषण देने के मामले में बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा पर चुनाव आयोग ने 48 घंटे के लिए प्रचार पर प्रतिबंध लगा दिया. दिल्ली चुनाव में विधानसभा क्षेत्र मॉडल टाउन से कपिल मिश्रा BJP उम्मीदवार हैं. गुरुवार को मॉडल टाउन थाने में इस मामले में एफ़आईआर दर्ज हुई थी. उन्होंने ट्विटर पर रहा था कि AAP और कांग्रेस ने शाहीन बाग जैसे मिनी पाकिस्तान खड़े किए हैं. जवाब में 8 फरवरी को हिंदुस्तान खड़ा होगा. जब जब देशद्रोही भारत मे पाकिस्तान खड़ा करेंगे. तब देशभक्तों का हिंदुस्तान खड़ा होगा. चुनाव आयोग ने ट्वीटर से सीधे उनके इस ट्वीट को डिलीट करने के लिए कहा था. 

a3ls4gko

BJP सांसद प्रवेश वर्मा के बयान पर भी विवाद
भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने, 'वहां (शाहीन बाग में) लाखों लोग जमा होते हैं... दिल्ली के लोगों को सोचना होगा, और फैसला करना होगा... वे आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहन-बेटियों के साथ बलात्कार करेंगे, उन्हें कत्ल कर देंगे... आज ही वक्त है, कल मोदी जी और अमित शाह आपको बचाने नहीं आ पाएंगे'.

'देश के गद्दारों' वाले नारे पर आया अनुराग ठाकुर का बयान, कहा- पहले पूरा वीडियो देखिए और फिर...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com