NDTV Khabar

कर्नाटक चुनाव: अमित शाह ने कहा, यहां सिद्धारमैया और वहां पाकिस्तान सरकार कर रही है टीपू-टीपू

कर्नाटक के यल्लमा में एक चुनाव सभा में बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि मैं देवी येल्लम्मा के चरणों में प्रणाम करता हूं और उनसे भाजपा की जीत का आशीर्वाद मांगता हूं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक चुनाव: अमित शाह ने कहा, यहां सिद्धारमैया और वहां पाकिस्तान सरकार कर रही है टीपू-टीपू

कर्नाटक में चुनावी रैली के दौरान बीजेपी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह

खास बातें

  1. मैं देवी येल्लम्मा से भाजपा की जीत का आशीर्वाद मांगता हूं
  2. कर्नाटक में बीजेपी की आंधी नहीं बीजेपी की सुनामी चल रही है.
  3. हम महादेई मसले को 6 महीने में सुलझा लेंगे
नई दिल्ली: कर्नाटक के यल्लमा में एक चुनाव सभा में बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि मैं देवी येल्लम्मा के चरणों में प्रणाम करता हूं और उनसे भाजपा की जीत का आशीर्वाद मांगता हूं. उन्‍होंने कहा कि कर्नाटक में बीजेपी की आंधी नहीं बीजेपी की सुनामी चल रही है. 

अमित शाह ने कहा कि येदियुरप्पा जी की सरकार बनवाइए, हम महादेई मसले को 6 महीने में सुलझा लेंगे. पूरे क्षेत्र में महादेई का पानी समृद्धि लाने वाला है. उन्‍होंने कहा कि यहां सिद्धारमैया टीपू टीपू कर रहे हैं और वहां पाकिस्तान सरकार टीपू टीपू कर रही है. कर्नाटक में सिद्धारमैया सरकार की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है. 

कर्नाटक : चित्रदुर्ग में पीएम मोदी ने कहा, सुलतानों की जयंती मनाने में जुटी है कांग्रेस

बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने कहा कि मोदी जी ने जो पैसा कर्नाटक के विकास के लिए भेजा वो सिद्धारमैया जी ने भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा दिया. हमने तय किया है कि हमारी सरकार बनते ही, अगले 10 दिन में किसानों का 1 लाख रुपये तक का ऋण माफ कर दिया जायेगा. 

सिद्धारमैया सरकार कांग्रेस के लिए ‘भ्रष्टाचार टैंक’ हो गयी है : पीएम मोदी

इससे पहले पीएम मोदी ने चित्रदुर्ग में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, ये वो धरती है जहां पर जय जवान, जय किसान और जय विज्ञान का मंत्र जीवंत होता है. यहां सौ साल में 70 साल अकाल रहता है, इसके बावजूद प्रगतिशील किसानों ने नया इतिहास बनाया है. यहां पर देश के लिए मर मिटने वाले वीर जवानों की पराक्रम गाथाएं एक से बढ़कर एक हैं. यह वैज्ञानिकों की भी धरती है. 

टिप्पणियां
कर्नाटक : पीएम मोदी बोले, नतीजे आने के बाद कांग्रेस हो जायेगी 'PPP', सीएम सिद्धारमैया ने भी किया पलटवार

पीएम ने कहा कि, यहां इसरो, डीआरडीओ, बार्क आदि नए-नए अनुसंधान कर रहे हैं. यह देश के लिए गर्व की बात है. इसरो के इसी चित्रदुर्ग ईकाई चंद्रयान-2 की तैयारी कर रही है. इस मिशन में लगे सभी वैज्ञानिकों को मैं धन्यवाद देता हूं.  मैं यहां की वीरांगना को नमन करता हूं. वीरा मड़करी के साहस और शौर्य उस दलित वीरांगना से सीख सकते हैं. 
पीएम ने कहा कि कांग्रेस ऐसी पार्टी है, जिसे वोट बैंक के लिए इतिहास और भावनाओं को मरोड़ने की आदत हो गई है. वीरा मड़करी को भूलकर वे सुलतानों की जयंती मनाने में लगे हैं. चित्रदुर्ग के लोगों का अपमान किया है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement