NDTV Khabar

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव: बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष बिप्लव कुमार देब ने कहा, त्रिपुरा में बदलाव का मूड

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव 2018 के नतीजों से पहले बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष बिप्लव कुमार देब ने कहा कि त्रिपुरा में पहले से ही बदलाव के मूड है. कांग्रेस कैडर आधारित पार्टी नहीं है और उसका गांव में कोई आधार नहीं है. त्रिपुरा की जनता राजनीतिक रूप से जागरूक है और 2014 के बाद पंचायत चुनाव में बीजेपी को 221 सीटें मिली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
त्रिपुरा विधानसभा चुनाव: बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष बिप्लव कुमार देब ने कहा, त्रिपुरा में बदलाव का मूड

त्रिपुरा बीजेपी अध्‍यक्ष बिप्लव कुमार देब

खास बातें

  1. त्रिपुरा में पिछले 25 साल से लेफ्ट की सरकार है
  2. इस बार बीजेपी उन्हें तगड़ी चुनौती देती नज़र आ रही है
  3. 2014 के बाद पंचायत चुनाव में बीजेपी को 221 सीटें मिली है: बिप्लव कुमार
नई दिल्ली:

त्रिपुरा के नतीजों पर इस बार ख़ास नज़र रहने वाली है, जहां पिछले 25 साल से लेफ्ट की सरकार है लेकिन इस बार बीजेपी उन्हें तगड़ी चुनौती देती नज़र आ रही है. त्रिपुरा में किसी सरकार बनेगी इसके लिये इंतज़ार बस कुछ घंटों का ही रह गया है. फिर से माणिक सरकार की सरकार बनेगी या इस बार कुछ बदलेगा. इस पर त्रिपुरा बीजेपी के प्रमुख बिप्लव कुमार देब से एनडीटीवी से बात की. 
 
बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष बिप्लव कुमार देब ने कहा कि त्रिपुरा में पहले से ही बदलाव के मूड है. कांग्रेस कैडर आधारित पार्टी नहीं है और उसका गांव में कोई आधार नहीं है. त्रिपुरा की जनता राजनीतिक रूप से जागरूक है और 2014 के बाद पंचायत चुनाव में बीजेपी को 221 सीटें मिली है. 

उन्‍होंने कहा कि चुनाव के लिए हमने कड़ी मेहनत की है और यह एकतरफा चुनाव होंगे. हमें 45-50 सीट की उम्मीद है.


टिप्पणियां

पूर्वोत्तर के तीन राज्यों मेघालय, नागालैंड और त्रिपुरा के नतीजे शनिवार को आएंगे. त्रिपुरा में 18 फरवरी को वोट डाले गए थे जबकि नागालैंड और मेघालय में 27 फरवरी को वोट डाले गए थे. इन सभी राज्यों में विधानसभा की 60-60 सीटें हैं लेकिन किसी ना किसी कारण से तीनों राज्यों में 59-59 सीटों पर ही मतदान हुए थे.

VIDEO: कौन जीतेगा त्रिपुरा ?
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement