NDTV Khabar

तेलंगाना में कांग्रेस के प्रत्याशी ने की खुदकुशी की कोशिश, चुनाव अधिकारियों का एक उड़न दस्ता गया था छापा मारने

तलाशी के दौरान ही रेड्डी ने अचानक खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उनके प्रयास को विफल कर दिया.    

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेलंगाना में कांग्रेस के प्रत्याशी ने की खुदकुशी की कोशिश,  चुनाव अधिकारियों का एक उड़न दस्ता गया था छापा मारने

कांग्रेस उम्मीदवार वंतेरू प्रताप रेड्डी के यहां छापा पड़ा था

नई दिल्ली:

तेलंगाना के गजवेल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार वंतेरू प्रताप रेड्डी ने कथित तौर पर आत्मदाह की कोशिश की है. शिकायत मिली थी कि उनके घर पर मतदाताओं के बीच बांटने के लिए धन रखा हुआ है, जिसके बाद कोमपल्ली स्थित उनके घर की तलाशी ली गई. इसी विधानसभा क्षेत्र से मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव भी चुनाव लड़ रहे हैं. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि चुनाव अधिकारियों का एक उड़न दस्ता पुलिस के साथ सोमवार रात रेड्डी के घर पहुंचा, लेकिन नेता और उनके समर्थकों ने अधिकारियों को उनका काम नहीं करने दिया जिससे वहां तनाव के हालात बन गए. 

KCR पर पीएम मोदी का तंज: निजामाबाद को लंदन बनाने वाले थे सीएम, मैंने पायलट को बोला चलो देखकर आते हैं

तलाशी के दौरान ही रेड्डी ने अचानक खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उनके प्रयास को विफल कर दिया. पुलिस उपायुक्त (बालानगर क्षेत्र) पी वी पद्मजा ने पीटीआई-भाषा को बताया कि तलाशी के दौरान कुछ नहीं मिला.


अल्पसंख्यकों के आरक्षण पर बोले अमित शाह- बीजेपी धर्म के आधार पर कोटा न लागू करेगी और न किसी को करने देगी

टिप्पणियां

उन्होंने कहा, ‘‘ रेड्डी और उनके समर्थकों ने अधिकारियों और पुलिस के साथ दुर्व्यवहार किया.'' उन्होंने बताया कि रेड्डी और उनके समर्थकों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत आत्महत्या का प्रयास करने, सरकारी कर्मचारी के कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है. तेलंगाना में सात दिसंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं. 

ओवैसी का कांग्रेस पर सनसनीखेज आरोप​

इनपुट : भाषा
 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement