NDTV Khabar

तेलंगाना चुनाव: असदुद्दीन ओवैसी का सनसनीखेज आरोप, 'कांग्रेस ने रैली रुकवाने के लिए दिया था 25 लाख का ऑफर'

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कांग्रेस पर आरोप लगाए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेलंगाना चुनाव: असदुद्दीन ओवैसी का सनसनीखेज आरोप, 'कांग्रेस ने रैली रुकवाने के लिए दिया था 25 लाख का ऑफर'

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. AIMIM प्रमुख का कांग्रेस पर सनसनीखेज आरोप
  2. कांग्रेस ने ओवैसी के आरोपों को बेबुनियाद बताया
  3. तेलंगाना में 7 दिसंबर को होना है मतदान
हैदराबाद:

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने हलचल तेज कर दी है. 7 दिसंबर को होने वाले मतदान से पहले आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. इसी कड़ी में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कांग्रेस पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने एक रैली में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 'कांग्रेस ने निर्मल में रैली रद्द करने के लिए मुझे 25 लाख रुपये की पेशकश की थी, उनके घमंड का इससे ज़्यादा सबूत क्या चाहिए... मैं वैसा शख्स नहीं हूं, जिसे खरीदा जा सके.' हैदराबाद से तीन बार के सांसद ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस पर मैं जो आरोप लगा रहा हूं, उसे साबित करने के लिए मेरे पास इसका ऑडियो क्लिप भी है. 

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़, राजस्थान सहित 5 राज्यों में चुनाव का शंखनाद : जानें नामांकन और वोटिंग की कब है तारीख


ओवैसी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मजलिस (अपनी पार्टी) का जलसा रोकने के लिए 25 लाख रुपये का पार्टी फंड देता है. कांग्रेस की इस हरकत को आप क्या कहेंगे.  ये उनके अहंकार की निशानी है. उन्होंने कहा कि ओवैसी मर जाएगा, लेकिन अपना सौदा नहीं करेगा. मैं उनलोगों में से हूं, जिसे कोई नहीं खरीद सकता हूं.  

यह भी पढ़ें: तेलंगाना में गरजे अमित शाह: चंद्रशेखर राव सरकार हर मोर्चे पर असफल रही, BJP ही ओवैसी से लड़ सकती है

वहीं, कांग्रेस नेता मीम अफजल ने ओवैसी के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया और इसे बेबुनियाद बताया. मीम अफजल ने कहा कि ओवैसी के पास कोई सबूत नहीं है और किसी सबूत की जरूरत भी नहीं है, क्योंकि ये आरोप झूठे हैं.  उन्होंने आरोप लगाया कि ओवैसी जब भी किसी मुद्दे पर बात करते हैं तो वह हमेशा बीजेपी को समर्थन देते हैं. 

टिप्पणियां

VIDEO: ओवैसी का कांग्रेस पर सनसनीखेज आरोप

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM निर्मल में चुनाव नहीं लड़ रही है, लेकिन ओवैसी टीआरएस उम्मीदवार पी इंद्रकरण रेड्डी के लिए प्रचार कर रहे हैं. यां इंद्रकरण रेड्डी का मुकाबला कांग्रेस उम्मीदवार महेश्वर रेड्डी से है. बता दें कि तेलंगाना में 7 दिसंबर को मतदान होना है और नतीजे 12 दिसंबर को आएंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement