कांग्रेस ने जारी किया एक और ऑडियो टेप, येदियुरप्पा कांग्रेस MLA को प्रलोभन देने की कर रहे हैं कोशिश

कर्नाटक में जारी सियासी घमासान के बीच कांग्रेस ने एक और ऑडियो टेप जारी किया है

कांग्रेस ने जारी किया एक और ऑडियो टेप, येदियुरप्पा कांग्रेस MLA को प्रलोभन देने की कर रहे हैं कोशिश

येदियुरप्पा (फाइल फोटो)

बेंगलुरु:

कर्नाटक में जारी सियासी घमासान के बीच कांग्रेस ने एक और ऑडियो टेप जारी किया है. कांग्रेस की ओर से जारी ऑडियो में येदियुरप्पा कांग्रेस विधायक बीसी पाटिल को लालच देने की कोशिश कर रहे हैं. ऑडियो में येदियुरप्पा, बीसी पाटिल को यह कहते सुने जा सकते हैं कि '' कोच्चि मत जाइए, हम आपको मंत्री बना देंगे और आप जो चाहते हैं, हर तरह से हम आपकी मदद करेंगे. 

बीजेपी पर चिदंबरम का हमला, बोले- आखिर भगवा पार्टी विश्वास मत जीतने के लिये कितने तिकड़म इजाद करेगी

जब बीसी पाटिल कहते हैं कि बताएं आगे क्या-क्या होगा, तो येदियुरप्पा कहते हैं कि समय आने पर सब बता देंगे. फिलहाल अभी मत जाइए. इसके बाद पाटिल कहते हैं कि वह बस में हैं. फिर येदियुरप्पा कहते हैं कि किसी तरह का कोई बहाना बनाइये और बस से उतर जाइए.

कर्नाटक में जारी राजनीतिक उठा-पटक के बीच भारतीय जनता पार्टी को बहुमत साबित करने संबंधी सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद एहतियात के तौर पर मंगलौर में धारा 144 लगाया गया है. 

कर्नाटक फ्लोर टेस्ट LIVE : कांग्रेस के 2 लापता विधायकों के साथ बीजेपी विधायक मौजूद : सूत्र

बता दें कि बीजेपी के पास 104 विधायक हैं और बहुमत के लिये 112 विधायक चाहिये. वहीं कांग्रेस के 78 और जेडीएस के 38 मिलाकर 116 विधायक हैं. इसके अलावा कांग्रेस का दावा है कि 2 निर्दलीय विधायकों का भी समर्थन है. बता दें कि  सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस और जेडीएस की ओर से दायर की गई याचिका की सुनवाई के दौरान यह आदेश दिया.

VIDEO: प्रोटेम स्पीकर बने रहेंगे केजी बोपैया- सुप्रीम कोर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com