NDTV Khabar

कर्नाटक चुनाव: येदियुरप्पा आज जारी करेंगे BJP का मेनिफ़ेस्टो, पीएम मोदी और अमित शाह नहीं होंगे शामिल

कर्नाटक चुनाव में महज़ कुछ दिन बाक़ी हैं, जिसे देखते हुए बीजेपी आज अपना मेनिफ़ेस्टो जारी करेगी. राज्य से बीजेपी के सीएम पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा पार्टी का घोषणापत्र जारी करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक चुनाव: येदियुरप्पा आज जारी करेंगे BJP का मेनिफ़ेस्टो, पीएम मोदी और अमित शाह नहीं होंगे शामिल

कर्नाटक चुनाव के लिए बीजेपी आज जारी करेगी मेनिफ़ेस्टो

खास बातें

  1. बीएस येदियुरप्पा पार्टी का घोषणापत्र जारी करेंगे
  2. राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी भी मौजूद नहीं रहेंगे
  3. कर्नाटक में 12 मई को चुनाव हैं
नई दिल्ली:

कर्नाटक चुनाव में महज़ कुछ दिन बाक़ी हैं, जिसे देखते हुए बीजेपी आज अपना मेनिफ़ेस्टो जारी करेगी. राज्य से बीजेपी के सीएम पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा पार्टी का घोषणापत्र जारी करेंगे. इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी भी मौजूद नहीं रहेंगे. पीएम मोदी और अमित शाह दोनों शनिवार को कर्नाटक में चुनाव प्रचार के लिए मौजूद रहेंगे. ऐसे में सवाल ये भी है कि एक दिन बाद उनके हाथों से मैनिफ़ेस्टो क्यों जारी नहीं कराया जा रहा है. 

बच्‍चों को मुफ्त शिक्षा और ट्रांसजेंडरों को नौकरी में मिलेगा आरक्षण, कर्नाटक मेनिफ़ेस्टो में कांग्रेस ने किए ये 10 वादे

वहीं कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार में पीएम मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी धुंआधार प्रचार कर रहे हैं. गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को चुनावी रैली के दौरान बेल्लारी को लेकर आपस में भिड गये. राहुल ने बेल्लारी के रेड्डी बन्धुओ को गब्बर सिह की टीम कहा तो मोदी ने इसे बेल्लारी के लोगों का अपमान बताया. पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक की कांग्रेस सरकार सिद्धरमैया नहीं सिद्धा रुपैया सरकार है. वहीं राहुल ने कहा कि बीजेपी ने पूरी गब्बर गैंग को चुनाव में उतार दिया है.

कर्नाटक में कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी, राहुल ने कहा- यह लोगों के मन की बात है, हमने जो कहा, वह किया


टिप्पणियां

उधर, कर्नाटक में 12 मई को चुनाव हैं और शुक्रवार को चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी कर्नाटक के कलबुर्गी, गजेंद्रगढ़ में रैली करेंगी. वहीं स्मृति इरानी और योगी आदित्यनाथ भी प्रदेश में कई रैलियां करेंगे.

VIDEO: कर्नाटक चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र जारी किया
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement