NDTV Khabar

कर्नाटक चुनाव में रुझानों में बीजेपी को बहुमत पर झूमे कार्यकर्ता

बीजेपी की बढ़त से खुश बीजेपी के हजारों कार्यकर्ताओं ने राज्य में जश्न मनाया.

155 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक चुनाव में रुझानों में बीजेपी को बहुमत पर झूमे कार्यकर्ता

कर्नाटक चुनाव में बीजेपी को मिली जीत पर जश्न मनाते कार्यकर्ता.

बेंगलुरू: कर्नाटक विधानसभा चुनाव की मतगणना में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सत्तारूढ़ कांग्रेस को सत्ता से बेदखल कर जीत की ओर बढ़ती नजर आ रही है. बीजेपी की बढ़त से खुश बीजेपी के हजारों कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को राज्य में जश्न मनाया. बीजेपी के झंडे लहराते हुए और ढोल की थाप पर थिरकते पार्टी के कार्यकर्ताओं और कुछ नेताओं ने मल्लेश्वरम में पार्टी कार्यालय में जश्न मनाया. कई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के समर्थन में नारेबाजी की.

गौरतलब है कि शनिवार को हुए विधानसभा चुनाव की मंगलवार को हो रही मतगणना में बीजेपी 222 सीटों में से 120 पर आगे चल रही है. राज्य की 224 में से 222 सीटों पर ही चुनाव हुए थे.
 
bjp celebrations
(जश्न मनाते बीजेपी के कार्यकर्ता)

टिप्पणियां
राज्य की 224 सदस्यीय विधानसभा की 222 सीटों पर 12 मई को मतदान हुआ था. आर आर नगर सीट पर चुनावी गड़बड़ी की शिकायत के चलते मतदान स्थगित कर दिया गया था. जयनगर सीट पर बीजेपी उम्मीदवार के निधन के चलते मतदान टाल दिया गया था. चुनाव कार्यालय के सूत्रों ने बताया कि मतगणना लगभग 40 केंद्रों पर सुबह आठ बजे शुरू हो गई. रुझान एक घंटे के भीतर आने शुरू हो सकते हैं और चुनाव परिणाम देर शाम तक स्पष्ट होंगे.

वहीं, अगर राज्य में बीजेपी जीतती है तो एक बार फिर इसे मोदी के करिश्मे के रूप में लिया जाएगा तथा बीजेपी शासित मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा का संचार होगा. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement