NDTV Khabar

कर्नाटक विधानसभा चुनाव : पीएम मोदी करेंगे चुनावी रैलियां, बाहुबली महामस्तकाभिषेक महोत्सव में होंगे शामिल

एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, महाराष्ट्र से वह कर्नाटक जायेंगे और चुनावी राज्य में कार्यक्रमों एवं रैलियों को संबोधित करेंगे. 19 फरवरी को वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये, हैदराबाद में होने जा रही ‘‘वर्ल्ड कॉन्फ्रेन्स ऑन इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी’’ को संबोधित करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक  विधानसभा चुनाव : पीएम मोदी करेंगे चुनावी रैलियां, बाहुबली महामस्तकाभिषेक महोत्सव में होंगे शामिल

कर्नाटक विधानसभा चुनाव : पीएम मोदी करेंगे चुनावी रैलियां (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टियों ने कमर कस ली है. इसी के तहत राज्य में सत्तारुढ़ बीजेपी भी वहां अपना परचम फहराने की तैयारी में है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज महाराष्ट्र का दौरा करने और परियोजनाओं का उद्घाटन करने के बाद कर्नाटक जाएंगे. यहां वह चुनावी रैली करेंगे.

कर्नाटक में बीएसपी और जेडीएस ने शुरू किया अपना साझा चुनाव अभियान

एक आधिकारिक बयान के मुताबिक,  महाराष्ट्र से वह कर्नाटक जायेंगे और चुनावी राज्य में कार्यक्रमों एवं रैलियों को संबोधित करेंगे. 19 फरवरी को वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये, हैदराबाद में होने जा रही ‘‘वर्ल्ड कॉन्फ्रेन्स ऑन इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी’’ को संबोधित करेंगे.

टिप्पणियां
Video-कावेरी जल विवाद पर सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के पक्ष में सुनाया फैसला

प्रधानमंत्री बाहुबली महामस्तकाभिषेक महोत्सव के लिए श्रवणबेलगोला भी जाएंगे. जैन समुदाय के इस प्रसिद्ध तीर्थस्थल पर भगवान गोमतेश्वर बाहुबली की प्रतिमा का भव्य महामस्तकाभिषेक समारोह पारंपरिक रीति रिवाज और अध्यात्मिक अनुष्ठान के साथ कल शुरू हो गया. जैन धार्मिक चक्र में हर 12 साल में इसका आयोजन होता है इसकी शुरूआत 981 एडी में हुयी थी और इस श्रृंखला में यह 88 वां महामस्तकाभिषेक है।

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement