मध्यप्रदेश में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए पांच दिन प्रचार करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री शुक्रवार को दोपहर दो बजे शहडोल एवं शाम पांच बजे ग्वालियर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे

मध्यप्रदेश में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए पांच दिन प्रचार करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश में पांच दिन विभिन्न जिलों में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

खास बातें

  • पीएम मोदी 16 नवंबर से मध्यप्रदेश में शुरू करेंगे चुनाव प्रचार
  • 18 नवंबर को छिंदवाड़ा और इंदौर में, 20 नवंबर को झाबुआ और रीवा में सभाएं
  • 24 नवंबर को मंदसौर और छतरपुर में तथा 25 को विदिशा और जबलपुर में सभाएं
भोपाल:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 नवंबर से मध्यप्रदेश में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी 16 से 25 नवंबर के बीच पांच दिन मध्यप्रदेश के विभिन्न जिलों में बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. प्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राकेश सिंह ने प्रधानमंत्री के दौरे की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री 16 नवंबर को दोपहर 2 बजे शहडोल एवं शाम 5 बजे ग्वालियर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री 18 नवंबर को छिंदवाड़ा और इंदौर में, 20 नवंबर को झाबुआ और रीवा में, 24 नवंबर को मंदसौर और छतरपुर में तथा 25 नवंबर को विदिशा और जबलपुर जिलों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

विधानसभा चुनाव : बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का दो दिन का मध्यप्रदेश दौरा

मोदी की छवि का फायदा उठाकर बीजेपी चौथी बार प्रदेश में सत्ता हासिल करने के लिए पुरजोर प्रयास कर रही है. प्रदेश के दोनों मुख्य दलों बीजेपी और कांग्रेस की नजरें मोदी के प्रदेश के चुनावी दौरों पर हैं.

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावः बीजेपी ने बगावत पर उतरे 53 नेताओं को पार्टी से निकाला, पूर्व मंत्रियों पर भी कार्रवाई

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने दावा किया कि प्रदेश में मोदी के चुनावी दौरों से कोई असर नहीं होने वाला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के पिछले 15 सालों के शासन के कारण जनता में प्रबल सत्ता विरोधी लहर चल रही है. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस इस चुनाव में पूर्ण बहुमत हासिल करने वाली है.

VIDEO : बीजेपी ने पूर्व मंत्रियों सहित 43 नेताओं को पार्टी से निष्कासित किया

उधर बीजेपी के प्रवक्ता अनिल सौमित्र ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी करिश्माई नेता हैं और उनके प्रदेश में चुनावी दौरों के बाद बीजेपी को बहुत फायदा होगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने इस बार ‘‘अबकी बार 200 पार'' का लक्ष्य रखा है. मध्यप्रदेश में विधानसभा की कुल 230 सीटें हैं.
(इनपुट भाषा से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com