NDTV Khabar

बीजेपी-आरएसएस मिजोरम की संस्कृति को बर्बाद करना चाहते हैं : राहुल गांधी

मिजोरम की 40 विधानसभा सीटों के लिए मतदान 28 नवंबर को होगा. यह पूर्वोत्तर में एक मात्र राज्य बचा है जहां कांग्रेस सत्ता में है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी-आरएसएस मिजोरम की संस्कृति को बर्बाद करना चाहते हैं : राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष ने मिजोरम में चुनावी सभा को संबोधित किया है.

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को दावा किया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भाजपा को भलीभांति पता है कि पार्टी अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव नहीं जीत पाएगी. मिजोरम के चंफई में पहली चुनावी सभा को संबोधित करते हुए गांधी ने भाजपा और आरएसएस पर राज्य की संस्कृति को तबाह करने की कोशिश का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा, ‘‘संघ और भाजपा समझते हैं कि मिजोरम में घुसने और यहां की संस्कृति बर्बाद करने के लिए उनके पास यही एक अवसर बचा है. उन्हें पता है कि वे अगला लोकसभा चुनाव नहीं जीत पाएंगे.''    

राहुल गांधी बोले- दिल्ली में 'चौकीदार ही चोर है' नामक क्राइम थ्रिलर चल रहा है, मंत्री वसूली में लगा है

मिजोरम की 40 विधानसभा सीटों के लिए मतदान 28 नवंबर को होगा. यह पूर्वोत्तर में एक मात्र राज्य बचा है जहां कांग्रेस सत्ता में है.  उन्होंने दावा किया कि राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी मिजो नेशनल फ्रंट (एमएनएफ) आगामी चुनाव में भाजपा की साझेदार है. 


रफाल मुद्दे को लेकर राहुल गांधी गंभीर नहीं : मनोज तिवारी

टिप्पणियां

कांग्रेस आरोप लगा रही है कि एमएनएफ और भाजपा त्रिशंकु विधानसभा की स्थिति में चुनाव के बाद गठबंधन करेंगे. हालांकि दोनों ही दल इस दावे को खारिज कर चुके हैं.

इनपुट : भाषा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement