बेंगलुरू को 'गार्बेज सिटी' कहने वाले PM मोदी के बयान पर राहुल का पलटवार, कहा- ये शहर का अपमान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कर्नाटक की सिद्धरमैया सरकार पर बेंगलुरू को 'गार्बेज सिटी' (कचरे का शहर) बना देने का आरोप लगाया.

बेंगलुरू को 'गार्बेज सिटी' कहने वाले PM मोदी के बयान पर राहुल का पलटवार, कहा- ये शहर का अपमान

फाइल फोटो

खास बातें

  • सिद्धरमैया सरकार पर बेंगलुरू को 'गार्बेज सिटी' बनाने का आरोप लगाया
  • यह शहर 'भारत का गौरव' है और प्रधानमंत्री ने इसका अपमान किया है: राहुल
  • झूठ का पुलिंदा खड़ा करना आपके लिए (मोदी) स्वाभाविक बात है
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कर्नाटक की सिद्धरमैया सरकार पर बेंगलुरू को 'गार्बेज सिटी' (कचरे का शहर) बना देने का आरोप लगाए जाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पलटवार करते हुए कहा कि यह शहर 'भारत का गौरव' है और प्रधानमंत्री ने इसका अपमान किया है. आपको बता दें कि पीएम मोदी ने कर्नाटक की रैली में सिद्धारमैया सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि आज ऐसे लोग सरकार में बैठे हैं जो दिन-रात हमारे बेंगलुरु को गार्डन सिटी से गार्बेज सिटी बनाने में लगे हैं. ऐसी सरकार बैठी है जिसने कंप्यूटर कैपिटल को क्राइम कैपिटल में तब्दील कर दिया है.
 



BJP का घोषणापत्र- कैबिनेट की पहली बैठक में किसानों का 1 लाख तक का कर्ज होगा माफ, 10 बड़ी बातें

राहुल ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, "प्रिय प्रधानमंत्री, बेंगलुरू गार्डेन सिटी (बागों का शहर) है और भारत का गौरव है. इसे गार्बेज सिटी कहना अपमानजनक है.' उन्होंने कर्नाटक में शहरी विकास के लिए धन मुहैया कराने में संप्रग और नरेंद्र मोदी सरकार के बीच तुलना करते हुए कुछ आंकड़े पोस्ट किए और कहा, 'झूठ का पुलिंदा खड़ा करना आपके लिए (मोदी) स्वाभाविक बात है. शहरों का निर्माण आपको बहुत मुश्किल लगता है. डाटा आपके झूठ को उजागर करते हैं.' 

पीएम मोदी ने की महिला कार्यकर्ताओं से अपील, घर-घर जाकर करें कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश, 10 बड़ी बातें

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को कर्नाटक में एक चुनावी सभा के दौरान शहरों से जुड़े मुद्दों को लेकर सिद्धरमैया सरकार पर तीखा हमला बोला और आरोप लगाया कि उसने बेंगलुरू को ‘कचरे का शहर तथा सिलिकॉन वैली को पाप की घाटी ( वैली ऑफ सिन)’ में बदल दिया है.

VIDEO: कर्नाटक के रण में महारथी
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com