नवजोत सिंह सिद्धू बोले- कांग्रेस ने हमें चार गांधी तो BJP ने दिए तीन मोदी, नीरव, ललित और नरेंद्र मोदी

सिद्धू राजस्थान के कोटा में चुनावी प्रचार के लिए गए हुए थे. चुनाव प्रचार के दौरान सिद्दू ने नीरव और ललित मोदी को लेकर भाजपा पर निशाना साधा.

नवजोत सिंह सिद्धू बोले- कांग्रेस ने हमें चार गांधी तो BJP ने दिए तीन मोदी, नीरव, ललित और नरेंद्र मोदी

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू.

खास बातें

  • नवजोत सिंह सिद्धू ने साधा भाजपा पर निशाना
  • राजस्थान के कोटा में भाजपा पर निशाना
  • कहा- कांग्रेस ने चार गांधी तो भाजपा ने दिए तीन मोदी
जयपुर:

पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू  (Navjot Singh Sidhu)ने भारतीय जनता पार्टी पर एक बार फिर निशाना साधा है. सिद्धू राजस्थान के कोटा में चुनावी प्रचार के लिए गए हुए थे. चुनाव प्रचार के दौरान सिद्दू ने नीरव और ललित मोदी को लेकर भाजपा पर निशाना साधा.

सिद्धू ने कहा, 'कांग्रेस ने हमें चार गांधी दिए- इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी. वहीं भारतीय जनता पार्टी ने हमें तीन मोदी दिए- नीरव मोदी, ललीत मोदी और अंबानी की गोद में बैठे नरेंद्र मोदी.' बता दें, राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों पर सात दिसंबर को मतदान होगा. इसी दिन तेलंगाना में भी वोटिंग होगी. राजस्थान और तेलंगाना के चुनाव की मतगणना छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और मिजोरम के साथ 11 दिसंबर को होगी.


हाफिज सईद के करीबी चावला के साथ फोटो पर विवादों में घिरे सिद्धू बोले- मेरी 10 हजार फोटो खिंची, मैं नहीं जानता

बता दें, करतारपुर कॉरिडोर की आधारशीला के मौके पर पाकिस्तान दौरे को लेकर कांग्रेस नेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू  (Navjot Singh Sidhu) अभी विवादों में हैं. 'पाकिस्तान के करतारपुर कॉरिडोर के कार्यक्रम में राहुल गांधी ने भेजा था' वाले बयान पर नवजोत सिंह सिद्धू ने पलटी मार ली है. उन्होंने पाकिस्तान दौरे को लेकर एक बार फिर से सफाई दी है कि उन्हें राहुल गांधी ने पाकिस्तान जाने के लिए कभी नहीं कहा था. दरअसल, शुक्रवार को सिद्धू ने कहा था कि करतारपुर साहिब गलियारा के शिलान्यास समारोह में शामिल होने के लिये उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वहां भेजा था और इसलिए वही उनके ‘कप्तान' हैं. 

पंजाब कांग्रेस में शुरू हुई 'जंग' : 'अगर वह (सिद्धू) कैप्टन साहब को अपना कैप्टन नहीं मानते तो इस्तीफा दे दें'

नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार की देर रात एक ट्वीट किया और लिखा- 'राहुल गांधी जी ने मुझे कभी भी पाकिस्तान जाने के लिए नहीं कहा था, इसलिए आप अपने तथ्यों को ठीक कर लें. पूरी दुनिया जानती है कि मैं प्रधानमंत्री इमरान खान के निजी आमंत्रण पर गया था.' पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी थे, जिन्होंने उन्हें करतारपुर गलियारे के आधारशिला समारोह में भाग लेने के लिए पाकिस्तान भेजा. नवजोत सिंह सिद्धू ने हैदराबाद में एक प्रेसवार्ता में पूछे गए प्रश्न का जवाब देते हुए कहा, "मेरे कैप्टन राहुल गांधी हैं. उन्होंने जहां जरूरत लगी, मुझे हर जगह भेजा."

(इनपुट- एएनआई)

(डिस्क्लेमर : अनिल अंबानी के रिलायंस ग्रुप ने NDTV पर राफेल सौदे की कवरेज को लेकर 10,000 करोड़ रुपये का मुकदमा किया है.)​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब नवजोत सिंह सिद्धू बोले- आप किस कैप्टन की बात कर रहे हैं, मेरे कैप्टन तो राहुल गांधी हैं

बुरे दिन जाने वाले हैं, राहुल गांधी आने वाले हैं: सिद्धू