राजस्थान विधानसभा चुनाव : वसुंधरा राजे ने कांग्रेस को बधाई दी, कहा- जनादेश सर आंखों पर

कहा- मुझे गर्व है कि हमारी भाजपा सरकार ने पांच वर्षों में विकास और गौरव के खूब काम किए, आशा है कि इन विकास के कार्यों को आने वाली सरकार जारी रखेगी

राजस्थान विधानसभा चुनाव : वसुंधरा राजे ने कांग्रेस को बधाई दी, कहा- जनादेश सर आंखों पर

वसुंधरा राजे ने राजस्थान में कांग्रेस को उसकी जीत पर बधाई दी.

खास बातें

  • वसुंधरा राजे ने राज्यपाल कल्याण सिंह को इस्तीफा सौंपा
  • कहा- बीजेपी विधानसभा में जनता की आवाज बनकर काम करेगी
  • राजे ने कहा कि हम जनहित के काम में सकारात्मक भूमिका निभाएंगे
जयपुर:

राजस्थान की निवर्तमान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने विधानसभा चुनावों में जीत के लिए कांग्रेस को बधाई देते हुए उम्मीद जताई है कि नई सरकार उनके कार्यो व योजनाओं को जारी रखेगी.

राजे ने अपना इस्तीफा मंगलवार की रात में राज्यपाल कल्याण सिंह को सौंप दिया. बाद में एक बयान में उन्होंने कांग्रेस को बधाई देते हुए कहा, 'ये जनादेश सर आंखों पर.' राजे ने कहा है, ‘‘मुझे गर्व है कि हमारी भाजपा सरकार ने इन पांच वर्षों में विकास और गौरव के खूब काम किए और मुझे आशा है कि इन विकास के कार्यों एवं योजनाओं को आने वाली सरकार जारी रखेगी.''

यह भी पढ़ें : Elections Results 2018: PM मोदी ने जनादेश को स्वीकार किया, कांग्रेस को जीत पर दी बधाई

उन्होंने प्रदेशवासियों को विश्वास दिलाया कि उनकी पार्टी विधानसभा में उनकी आवाज बनकर काम करेगी. उन्होंने कहा, ‘‘हम जनहित के काम में सकारात्मक भूमिका निभाएंगे.'' इसके साथ ही राज्य ने प्रदेश की जनता, भाजपा के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों का आभार जताया.

VIDEO : बीजेपी को लगा झटका, कांग्रेस की हुई वापसी

पार्टी प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने एक बयान में कहा कि हम जनादेश को पूरी विनम्रता से स्वीकार करते हैं और इसका सम्मान करते है.
(इनपुट भाषा से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com