इसलिए उसैन बोल्ट बेचैन हैं करियर के पहले फुटबॉल मैच को लेकर

इसलिए उसैन बोल्ट बेचैन हैं करियर के पहले फुटबॉल मैच को लेकर

फुटबॉल प्रैक्टिस के दौरान उसैन बोल्ट

खास बातें

  • दस से 15 मिनट तक मैदान पर दिखाई पड़ सकते हैं बोल्ट
  • पेशेवर फुटबॉलर बनने में जुटे हैं उसैन बोल्ट
  • आज खेलेंगे करियर का पहला फुटबॉल मैच
सिडनी:

उसैन बोल्ट शुक्रवार को प्रतिस्पर्धी फुटबाल में पदार्पण करेंगे, लेकिन अपने फुटबॉल करियर का आगाज करने से पहले यह महान धावक बहुत ही ज्यादा बेचैन है. जमैका के इस दिग्गज फर्राटा धावक को ऑस्ट्रेलिया की सेंट्रल कोस्ट मारिनर्स की तरफ से एक एमेच्योर टीम के खिलाफ दस से 15 मिनट तक मैदान पर उतारे जाने की संभावना है. बोल्ट फुटबाल खेलने के लिए अनुबंध हासिल करने और पेशेवर फुटबॉलर बनने की कोशिशों में लगे हैं. 

इस मैच को लेकर लोगों में काफी उत्साह बना हुआ है. इसका टीवी पर सीधा प्रसारण किया जाएगा और इसको देखने के लिए सेंट्रल कोस्ट स्टेडियम में दस हजार दर्शकों के पहुंचने की संभावना है. सत्र के पूर्व में इस तरह के मैचों को देखने के लिये वैसे बमुश्किल ही दर्शक पहुंचते हैं. स्वाभाविक है कि सभी की निगाहें आठ बार के ओलिंपिक चैंपियन पर टिकी रहेंगी. 

यह भी पढ़ें: उसेन बोल्ट युग से आगे निकला एथलेटिक्स, भारत की दशा में नहीं आया बदलाव


बाएं छोर से खेलने को तवज्जो देने वाले बोल्ट ने मजाकिया अंदाज में कहा कि मुझे लगता है कि यह थोड़ा अजीब होगा लेकिन बहुत अजीब नहीं. उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर थोड़ी घबराहट होगी. यह चैरिटी मैच नहीं है. मैं इसमें अपना करियर बनाना चाहता हूं. मुझे पता है कि कुछ गलतियां होगी लेकिन मुझे अच्छा प्रदर्शन करने की भी उम्मीद है, लेकिन मैं इस मैच को लेकर बेचैन हूं. 

VIDEO: इस मैच को देखने के लिए बड़ी संख्या में बोल्ट के प्रशंसकों के आने की उम्मीद है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल इस फर्राटा धावक ने स्वीकार किया कि वह अपनी फिटनेस के कारण थोड़ा बेचैन हैं.