NDTV Khabar

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के 'अंखिये से गोली मारब' ने मचाया धमाल, 2 लाख बार देखा गया Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक्टिंग के अलावा सिंगिंग में भी हाथ आजमाना शुरू कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के 'अंखिये से गोली मारब' ने मचाया धमाल, 2 लाख बार देखा गया Video

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

खास बातें

  1. अक्षरा सिंह ने फिर गाया गाना
  2. वीडियो इंटरनेट पर हुआ हिट
  3. फैन्स ने खूब की तारीफ
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक्टिंग के अलावा सिंगिंग में भी हाथ आजमाना शुरू कर दिया है. उनका गाया हुआ गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा चुका है और अब एक नया गाना भी रिलीज किया जा चुका है. बॉलीवुड सॉन्ग 'अंखियों से गोली मारे' की तरह ही भोजपुरी में भी नए कलेवर के साथ अक्षरा सिंह ने शानदार गाना गया है. इस गाने में उनका देसी अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. वेब म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किये गए इस वीडियो पर अभी तक लगभग 2 लाख व्यूज आ चुके हैं. इस वीडियो में लोगों के अच्छे रिएक्शन भी देखने को मिले.

70th Emmy Awards: 'बेस्ट ड्रामा' के साथ 'गेम ऑफ थ्रोन्स' ने अपने नाम किए 9 अवॉर्ड्स

अक्षरा सिंह ने इससे पहले भी कई गाने गा चुके हैं. अक्षरा सिंह ने 'अंखिये से गोली मारब' सॉन्ग को भोजपुरी में गाकर लोगों का दिल जीत लिया है. हालांकि अभी यह ऑडियो फॉर्म में वीडियो को रिलीज किया गया है. इस गाने के लिरिक्स को मनोज मतलबी ने लिखा है और म्यूजिक डायरेक्टर घूंघरू ने दिया है. वहीं वीडियो डायरेक्टर खुद अक्षरा सिंह है. 


देखें Video: 

अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हो चुका है. उनके कई वीडियो आज भी वायरल होते रहते हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह का एक वीडियो आया था, जिसमें एकदम अनोखे अंदाज में दिखीं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की आने वाली फिल्म खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ ‘बलमजी लव यू (Balamji Love You)’ है और फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज हो चुका है. 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on


आमिर खान ने अमिताभ बच्चन को इस वजह से बताया सबसे बड़ा ठग, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात
टिप्पणियां

अक्षरा सिंह सिर्फ फिल्मों और सोशल मीडिया पर ही एक्टिव नहीं हैं बल्कि वे अपने स्टेज शो और म्यूजिक वीडियो से भी तहलका मचाए रहती हैं. अक्षरा सिंह ने सावन में ढेर सारे कांवड़ भजन तैयार किए और उनके ये कांवड़ सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए. यूट्यूब पर भी उनके कांवड़ सॉन्ग्स ने भी खूब सनसनी मचाई. वैसे अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचाती रही है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement