NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह ने स्टेज परफॉर्मेंस से मचाया धमाल, फैन्स की बेकाबू भीड़ ने किया हैरान- देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की शानदार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के फैन फॉलोइंग इतनी है कि जब भी कॉन्सर्ट के लिए कहीं भी जाती हैं तो हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ पड़ती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह ने स्टेज परफॉर्मेंस से मचाया धमाल, फैन्स की बेकाबू भीड़ ने किया हैरान- देखें Video

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने किया स्टेज परफॉर्मेंस

खास बातें

  1. अक्षरा सिंह ने किया स्टेज परफॉर्मेंस
  2. फैन्स ने कुछ यूं दिखलाया प्यार
  3. वीडियो-फोटो इंटरनेट पर वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) जब भी कॉन्सर्ट के लिए कहीं भी जाती हैं तो हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ पड़ती है. ऐसा ही शनिवार को बिहार के मोतिहारी जिले में भी देखने को मिला. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो और इंस्टा स्टोरी पर वीडियो अपलोड किए हैं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के फैन्स की भीड़ देखने को बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. फिलहाल उन्होंने इस साल अपनी पहचान स्टेज शो स्टार के रूप में बना ली है. अक्षरा सिंह पहली फीमेल शोज स्टार बन गईं हैं, जिसके शोज में भीड़ का सैलाब उमड़ पड़ता है. शनिवार को जैसे ही अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने स्टेज परफॉर्मेंस के लिए पहुंचीं, पूरी पब्लिक झूम उठी. सभी ने एक रॉकस्टार की तरह अक्षरा का स्वागत किया और उनके परफॉर्मेंस पर मोबाइल की स्क्रीन लाइट जला कर बताया दिया कि लोग उन्हें दिल से चाहते हैं.

Bhojpuri: होली के रंग में डूबे खेसारी लाल यादव, बोले- रंग डालला पे कांहे भागेलू- देखें वायरल Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on


 

दरअसल, पटना बिहार की रहने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आज वीमेन पॉवर की मिसाल बन गईं है. यही कुछ शनिवार की शाम बिहार के मोतिहारी के भोपतपुर में देखने को मिला, जहां अक्षरा की परफॉर्मेंस पर भीड़ बेकाबू हो गयी.  वह भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में करियर बनाने का सपना देखने वाली लड़कियों के लिए प्रेरणा भी हैं. अक्षरा ने उस धरना को अपनी मेहनत और लगन से तोड़ दिया, जिसमें सिर्फ मेल स्टार की वाहवाही होती थी और उनके ही स्टेज शोज में भीड़ उमड़ती थी. फीमेल स्टार को स्टेज शोज में बस इन मेल स्टार के साथ सपोर्टिंग कलाकार के रूप में देखा जाता था, लेकिन अक्षरा ने इस समझ को तोड़ा और आज उनके पास जितने शोज हैं, शायद ही उतने किसी मेल स्टार के पास हो. अक्षरा सिंह का स्टेज शो का परफॉर्मेंस देखने के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट के इंस्टा स्टोरीपर जाना होगा...

जब पुरानी कोमोलिका से मिली नई कोमोलिका, उर्वशी ढोलकिया ने हीना खान के तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh(@official_akshara) on

 

इसके अलावा उनके पास कई बेहतरीन फिल्मों के ऑफर भी हैं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने पहली फिल्म भोजपुरी सुपर स्टार रवि किशन के साथ थी. उसके बाद भोजपुरी के लगभग सभी सुपर स्टारों के साथ अभिनय कर चुकी हैं. खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव, रितेश पांडेय जैसे स्टार्स के साथ काम करके बेहद उन्होंने अपनी अलग पहचान बना ली है.

 

f831032o

 

टिप्पणियां

आपको बता दें कि साल 2018 में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का जलवा भोजपुरी फिल्म जगत में खूब देखने को मिला था और युवाओं के बीच खूब लोकप्रिय भी हुईं थी. तब भी वह अपने गानों, स्‍टेज शोज और फिल्‍मों को लेकर वो हमेशा चर्चे में रहीं थीं. चाहे सावन में भगवान भोले की भक्ति हो, छठी मैया की आराधना गीत, होली गीत या फिर रोमांटिक गाने, हर जगह अक्षरा ने इंडस्‍ट्री के मेल सिंगरों को टक्‍कर दी है और देखते ही देखते वह यंगस्‍टर्स की फर्स्‍ट च्‍वाइस बनी गईं. जल्द ही अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की कई फिल्में प्रदर्शित होने वाली हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement