Bhojpuri Gana: आम्रपाली दुबे ने सावन में दिखाया 'कांवर के पावर', निरहुआ संग Video हुआ वायरल

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Gana) 'कांवर के पावर' (Kanwar Ke Power) से धमाल मचा दिया है.

Bhojpuri Gana: आम्रपाली दुबे ने सावन में दिखाया 'कांवर के पावर', निरहुआ संग Video हुआ वायरल

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) त्योहार के मौके पर अपना भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) दर्शकों के बीच जरूर लेकर आती हैं. अब सावन के मौके पर भी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक भोजपुरी सॉन्ग 'कांवर के पावर' (Kanwar Ke Power) की धूम मची हुई है. इस भोजपुरी वीडियो सॉन्ग में आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी खूब जम रही है. दोनों कलाकारों का ये बोल बम वीडियो सॉन्ग (Bol Bum Song) खूब वायरल हो रहा है.

जगदीप का आखिरी वीडियो हुआ वायरल! बोले- 'आओ हंसते हंसते और जाओ हंसते हंसते'- देखें Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'कांवर के पावर' (Kanwar Ke Power) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 4 करोड़ 86 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. निरहुआ (Nirahua) और भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे पूरी तरह से इस वीडियो शिव भक्ति में डूबे हुए हैं. इस गाने के बोल इतने शानदार हैं कि इस गाने को लोग बार-बार देख रहे हैं.

जगदीप के निधन से धर्मेंद्र को लगा सदमा, बोले- 'तुम भी चले गए... सदमे के बाद सदमा'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहआ (Nirahua) की जोड़ी को वैसे भी भोजपुरी सिनेमा की नंबर वन जोड़ी कहा जाता है. बता दें कि आम्रपाली दुबे ने यूपी के भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया.