NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने अक्षरा सिंह के साथ यूं किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का यह डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों ने धमाकेदार डांस किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने अक्षरा सिंह के साथ यूं किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की धूम

खास बातें

  1. आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह की धूम
  2. दोनों ने डांस से बिखेरा जलवा
  3. लोगों को खूब पसंद आ रहा है यह डांस वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर काटे हुए है. इस डांस वीडियो में दोनों ही एक्ट्रेस ने जबरदस्त डांस का जलवा बिखेरा है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और  अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को वैसे भी उनकी बेहतरीन डांसिंग और सिंगिंग के लिए जाना जाता है. और इस डांस वीडियो में इन दोनों ही चीजों का तड़का डाला गया है.  आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने इस डांस वीडियो में कुल मिलाकर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ धमाल मचा दिया है.

Bharat Box Office Collection Day 10: सलमान खान की फिल्म ने 10वें दिन भी की धांसू कमाई, कमाए इतने करोड़

देखें वीडियो:


Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी लगाएंगी मजनुंओं की अक्ल ठिकाने, Video ने उड़ाया गरदा

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस डांस वीडियो को यूपी-बिहार के लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को वैसे भी यूट्यूब (YouTube) क्वीन कहा जाता है. यह दोनों एक्ट्रेस जितनी अपनी डांसिंग के लिए मशहूर हैं उतनी ही लोग इनको इनकी गायकी के लिए भी पहचानते हैं.

Taimur Ali Khan को टक्कर देने आई यह स्टार किड, जमकर वायरल हो रही तस्वीरें...देखें Photos

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस गाने का टाइटल 'सहेली के होली' है. इस गाने को आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह दोनों ने ही गाया है. यह गाना होली के मौके पर रिलीज हुआ था. लेकिन इस गाने को लोग अभी भी बहुत प्यार दे रहे हैं. इस वीडियो के अंत में देखा जा सकता है कि पवन सिंह (Pawan Singh) और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) भी आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह को ज्वाइन करते हैं. इस डांस वीडियो ने यूट्यूब पर गरदा उड़ा दिया है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement