Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे का वीडियो हुआ वायरल, बोलीं- लगाईबे चार डंडा दिमाग होई ठंडा...

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का अंदाज ही अलग है. आम्रपाली दुबे को सोशल मीडिया और यूट्यूब पर हंगामा बरपाना बखूबी आता है. उनका ये वीडियो बहुत ही कमाल का है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे का वीडियो हुआ वायरल, बोलीं- लगाईबे चार डंडा दिमाग होई ठंडा...

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार हैं आम्रपाली दुबे
  • आम्रपाली दुबे का वीडियो हुआ वायरल
  • आम्रपाली दुबे का दिखा अनोखा अंदाज
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का अंदाज ही अलग है. आम्रपाली दुबे को सोशल मीडिया और यूट्यूब पर हंगामा बरपाना बखूबी आता है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) कभी अपनी फिल्मों और कभी सॉन्ग से  हंगामा बरपाती रहती हैं. फिर कई बार उनकी मोबाइल ऐप के वीडियो भी सोशल मीडिया पर कहर बरपा जाते हैं. भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

'कबीर सिंह' ने की धमाकेदार कमाई तो शाहिद कपूर बोले- आप इतने बेशर्म कैसे हो सकते हैं...

हिना खान को हुआ कुछ ऐसा, लिखा- मैं ठीक नहीं हूं; Photo हुई वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सनसनी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया है और इसे उन्होंने एक मोबाइल ऐप से बनाया है. इस वीडियो के जरिये आम्रपाली दुबे जहां भरपूर मस्ती कर रही हैं, वहीं वे दहेज के खिलाफ संदेश देती भी नजर आ रही हैं. आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए अपने इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'दहेज चाहिए? लगाईबे चार डंडा दिमाग होई ठंडा...'

Bachchan Kapoor Family Photo: ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे ऐश्वर्या-अभिषेक, आलिया-रणबीर भी थे मौजूद

दीपिका पादुकोण से एयरपोर्ट पर मांगा आईडी तो एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ सुपरहिट जोड़ी है और जब भी दोनों साथ आते हैं, सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा जाते हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी कई हिट फिल्में साथ दे चुकी हैं. हालांकि आम्रपाली दुबे और पवन सिंह का सॉन्ग 'राते दिया बुताके' को तो यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ सफला मिली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...