'आम्रपाली तोहरे खातिर' गाने ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, 60 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

भोजपुरी गाने की बात की जाए और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे का नाम ना आये, यह बिल्कुल भी पॉसिबल नहीं. यूट्यूब पर सबसे ज्यादा हिट होने वाले भोजपुरी गाने आम्रपाली दुबे के ही हैं.

'आम्रपाली तोहरे खातिर' गाने ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, 60 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे

खास बातें

  • 'आम्रपाली तोहरे खातिर' गाना सुपरहिट
  • यूट्यूब पर 60 लाख से ज्यादा व्यूज
  • आम्रपाली का सुपरहिट अंदाज
नई दिल्ली:

भोजपुरी गाने की बात की जाए और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे का नाम ना आये, यह बिल्कुल भी पॉसिबल नहीं... ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि यूट्यूब पर सबसे ज्यादा हिट होने वाले भोजपुरी गाने आम्रपाली दुबे के ही हैं. आम्रपाली दुबे ने अपने नए प्रमोशनल सॉन्ग में बेली डांस का ऐसा तड़का लगाया है कि गाना यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो चुका है. भोजपुरी फिल्म 'लव के लिए कुछ भी करेगा' का गाना 'आम्रपाली तोहरे खातिर' यूट्यूब पर अब तक 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग की शूटिंग का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. वैसे भी भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे के गानों को फिल्मों में सिर्फ इसलिए ही पिरोया जाता है ताकि फिल्म हिट हो सके.

भोजपुरी में सनसनी फैलाने आ गई मस्तानी अकासा, 'ठग रांझा' से काटा बवाल- Video हुआ वायरल

निर्माता सतीश दुबे-सुनील सिंह और निर्देशक धीरज ठाकुर की 'लव के लिए कुछ भी करेगा' के इस प्रमोशनल सांग में भोजपुरिया सुलतान राजू सिंह माही आम्रपाली दुबे के साथ थिरकते दिख रहे हैं. फिल्म में बाहुबली का किरदार निभा रहे राजू सिंह माही इस फ़िल्म में आम्रपाली दुबे के जबरदत फैन बने हैं और वे उनका ही शो देखने आते हैं. इस गाने में उसी सीक्वेंस को फिल्माया गया है. 

देखें आम्रपाली का ये गाना-


इस गाने के संगीतकार अनुज तिवारी हैं जबकि इसे इंदु सोनाली और अनुज तिवारी ने गाया है. बता दें कि इस गाने की शूटिंग के दौरान कई वेब चैनल ने इसका मेकिंग फुटेज डाला था जिन्हें करोड़ो के व्यू मिले हैं. निर्देशक धीरज ठाकुर ने बताया कि आम्रपाली दुबे के प्रमोशनल गाने की वजह से फिल्म को लेकर उनके फैंस में काफी उत्सुकता है.

आम्रपाली दुबे ने इस एक्ट्रेस के गाल पर की शरारत, मिला कुछ ऐसा रिएक्शन

'लव के लिए कुछ भी करेगा' में विशाल सिंह , माही खान, नीलू सिंह , सूर्या शर्मा , स्नेहा मिश्रा , अयाज़ खान , उमेश सिंह , राजकपूर शाही  , गोपाल राय व बृजेश त्रिपाठी आदि मुख्य भूमिका में हैं. वैसे भी ईद पर आम्रपाली दुबे की 'बॉर्डर' रिलीज हो रही है, जिसमें वे दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ नजर आएंगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com