अक्षरा सिंह ने पीएम मोदी के आत्मनिर्भर अभियान पर बनाया गाना, चीन को भी दिया जवाब- देखें Video

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) ने कोरोना संकट और चीन की नापाक हरकत के बाद पीएम मोदी के आत्‍मनिर्भर बनाने के अभियान को एक गाना समर्पित किया, जो खूब वायरल हो रहा है.

अक्षरा सिंह ने पीएम मोदी के आत्मनिर्भर अभियान पर बनाया गाना, चीन को भी दिया जवाब- देखें Video

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने लॉन्च किया नया सॉन्ग

खास बातें

  • अक्षरा सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • पीएम मोदी के आत्मनिर्भर अभियान पर बनाया गाना
  • चीन को भी दी चेतावनी
नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) ने कोरोना संकट और चीन की नापाक हरकत के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के आत्‍मनिर्भर बनाने के अभियान को एक गाना ‘हमको सबसे बड़ा होना है' समर्पित किया, जो खूब वायरल हो रहा है. अक्षरा सिंह ऑफिशल यूट्यूब चैनल से जारी यह गाना देशभक्ति से ओत प्रोत है. गाने की शुरुआत ही इम्‍पोर्ट की जगह एक्‍सपोर्ट करने जैसी लाइन से होती है, जो साफ जाहिर करता है कि अक्षरा सिंह (Akshara Singh) चीन के नापाक इरादों से काफी आहत हैं और वे देश को आत्‍मनिर्भर बनाने के लिए अपने गाने से प्रेरित करना चाहती हैं.

Newsbeep

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) का गाना ‘हमको सबसे बड़ा होना है' के लिरिक्‍स मनोज मतलबी ने लिखे हैं. इसे अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज दी है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने में भारत की सामरिक और श्रम की क्षमता को बखूबी पेश किया गया, गाना को मिल रही सफलता को को लेकर अक्षरा ने कहा कि भारत किसी भी मामले में दुनिया में किसी से कम नहीं है. हमारे पास क्‍या नहीं है. श्रम से लेकर संसाधन तक सब कुछ है. बस आत्‍मनिर्भर होने की जरूरत है. इसके लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के अभियान का समर्थन करती हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) ने कहा कि दुनिया पर निर्भर होने का नतीजा हमने देख लिया है. तभी प्रधानमंत्री भी देश को अब अपने पैरों पर खड़ा करना चाहते हैं. यह अच्‍छी पहल है. अगर आज हम आत्‍मनिर्भर हो गए, तो हम चीन जैसे गलत इरादे वाले देशों को पीछे छोड़ पाएंगे. उन्‍होंने कहा कि यह गाना हमें खुद के दम पर मजबूत होने के लिए प्रेरित करता है.