NDTV Khabar

आम्रपाली दुबे के नए सॉन्ग का YouTube पर तहलका, 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Bhojpuri Cinema : आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के नए वीडियो सॉन्ग ने यूट्यूब (YouTube) पर धूम मचा दी है. इस वीडियो को 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम्रपाली दुबे के नए सॉन्ग का YouTube पर तहलका,  10 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Bhojpuri Cinema : आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के वीडियो ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के नए वीडियो सॉन्ग ने यूट्यूब (YouTube) पर धूम मचा दी है. इस वीडियो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. आम्रपाली दुबे इस भोजपुरी सॉन्ग में ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आ रही हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Video) को भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब (YouTube) क्वीन भी कहा जाता है और इस वीडियो से उन्होंने इसे फिर से साबित कर दिया है. छठ के मौके पर आम्रपाली दुबे के इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

बाल कटाने गए शख्स को बार-बार आ रहे थे फोन, फिर गुस्से में निकाल दी विग- एक्टर ने शेयर किया Video

देखें वीडियो:


आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार जारी है. आम्रपाली दुबे के इस गाने को कल्पना सिंह ने अपनी आवाज दी है, जबकि इस गाने को बोल प्यारे लाल यादव और आजाद सिंह ने लिखे हैं. इस वीडियो को आलोक सिंह बिसेन ने डायरेक्ट किया है और इसे संजीव कुशवाहा ने प्रोड्यूस किया है.

ऑडिशन देने आए इस लड़के को छोटू बच्चा बोल रही थीं नेहा कक्कड़, जब गाना गाया तो उड़ गए होश- देखें Video

कुल मिलाकर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस ने धमाल मचा दिया है. बता दें कि उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

VIDEO: Bigg Boss 13 में किसकी होगी Wild Card Entry, तो Kareena Kapoor ने दी Alia Bhatt को क्या सलाह

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement