काजल राघवानी को Kissi के बदले मिली Kiss, इंटरनेट पर डाला वीडियो तो हुआ वायरल

भोजपुरी की स्टार एक्ट्रेस काजल राघवानी अपनी दमदार एक्टिंग और डांस के लिए काफी मशहूर हैं. उनकी हाल ही में रिलीज हुई 'दिवानापन' और 'नाग देव' फिल्म लोगों को काफी पसंद आई.

काजल राघवानी को Kissi के बदले मिली Kiss, इंटरनेट पर डाला वीडियो तो हुआ वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी

खास बातें

  • काजल ने अपलोड किया वीडियो
  • भोजपुरी एक्ट्रेस हैं काजल राघवानी
  • 'संघर्ष' में दिखेंगी खेसारी के साथ
नई दिल्ली:

भोजपुरी की स्टार एक्ट्रेस काजल राघवानी अपनी दमदार एक्टिंग और डांस के लिए काफी मशहूर हैं. उनकी हाल ही में रिलीज हुई 'दिवानापन' और 'नाग देव' फिल्म लोगों को काफी पसंद आई. इंटरनेट पर 'दिवानापन' लगभग 2 करोड़ लोगों ने फिल्म देखी. बॉलीवुड स्टार्स की तरह वह भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. काजल अपनी तस्वीरें और वीडियो अक्सर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. हाल गुरुवार को काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें वह एक डॉगी के साथ दिख रही हैं. 

Video: खेसारी लाल यादव का दमदार एक्शन, 'राजा जानी' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज

काजल के इस वीडियो में वह अपने डॉगी के साथ खेल रही हैं और अचानक डॉगी उनके गाल पर किस कर लेता है. इस पर काजल भी अपने डॉगी को प्यार से किस करती हैं. इस क्यूट वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड कर दिया. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आया.

इस वीडियो उन्होंने लिखा, 'किस्सी के बदले किस्सी...' हालांकि इस वीडियो पर उनके फैन्स ने भी रिस्पॉन्स किया है. उन्होंने इससे पहले भी अपने डॉगी के साथ कई तस्वीरें शेयर की है. 
 

 

A post shared by #KajalRaghwani (@kajalraghwani) on

 

A post shared by Kajal Raghwani(@kajalraghwani) on


बता दें कि हाल ही में रिलीज हुए फिल्म 'संघर्ष' के टीजर में काजल राघवानी एक्शन सीन करती हुईं नजर आ रही हैं. काजल राघवानी की इस फिल्म में उनके को-स्टार खेसारी लाल यादव हैं. यूट्यूब पर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल पर अपलोड हुए वीडियो को अभी तक 2.5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. टीजर काफी इंटरेस्टिंग है और अब इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है.

VIDEO: अभिनेता रवि किशन से खास मुलाकात


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com