Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने 'कमरिया' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, देखें Video

Bhojpuri Cinema: मोनालिसा (Monalisa) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह स्टेज पर धमाकेदार डांस करती दिखाई दे रही हैं.

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने 'कमरिया' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, देखें Video

Bhojpuri Cinema: नोरा फतेही के गाने पर जमकर नाचीं मोनालिसा (Monalisa)

खास बातें

  • नोरा फतेही के गाने पर जमकर नाचीं मोनालिसा
  • स्टेज पर मोनालिसा का डांस रहा देखने लायक
  • मोनालिसा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों सीरियल 'नजर' में रोजाना कोई ना कोई धमाका जरूर करती हैं. लेकिन उनके हाल ही के वीडियो को देखकर लगता है कि वह केवल टीवी ही नहीं, बल्कि स्टेज पर भी धूम मचाने के लिए तैयार हैं. दरअसल, 'नजर' एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह स्टेज पर धमाकेदार डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) मोनालिसा (Monalisa) के डांस स्टेप्स के साथ ही उनकी एनर्जी भी तारीफ के लायक है. उनका यह वीडियो देखकर फैंस भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

 'नच बलिये' में आईं मधुरिमा की मम्मी, फूट-फूटकर रोते हुए विशाल से बोलीं- औरत की रिस्पेक्ट...देखें Video

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) पहले नोरा फतेही के गाने 'कमरिया' पर जमकर ठुमके लगाती हैं. इस गाने पर जबरदस्त डांस करने के बाद नोरा फतेही बिना थके मौनी रॉय के सॉन्ग 'गली गली में फिरता है' पर डांस करती हैं. दोनों ही गाने पर मोनालिसा का जबरदस्त अंदाज देखने लायक है. वीडियो में मोनालिसा के डांस के अलावा उनका लुक भी बहुत खूबसूरत लग रहा है. ब्लैक ड्रेस पहने स्ट्रेट हेयर स्टाइल के साथ मोनालिसा काफी जबरदस्त लग रही हैं. उनका यह वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि वे केवल एक्टिंग की ही नहीं, बल्कि डांस की भी मास्टर हैं. 

कपिल शर्मा ने बाहुबली प्रभास से पूछा, 'एक दिन के लिए PM बनाएं तो क्या करेंगे' मिला कुछ ऐसा जवाब

बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी दुनिया के साथ ही हिंदी फिल्मों और सीरिल्स में भी जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने अब तक 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्में की हैं. फिल्मों से अलग उन्होंने कलर्स टीवी पर आने वाले शो 'बिग बॉस 10' (Big Boss 10) के जरिए भी खूब पहचान बनाई. इन दिनों वह सीरियल 'नजर' में डायन के किरदार में नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...