NDTV Khabar

Video: भोजपुरी एक्ट्रेस फैन्स से कर रही थीं बात, फिर बोलीं-दीदी दरवाजा बंद करो और फिर...

भोजपुरी की स्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने फिल्मों में सिर्फ एक्टिंग के लिए ही नहीं पहचानी जातीं, बल्कि अपने डांसिंग स्टाइल के लिए काफी मशहूर हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: भोजपुरी एक्ट्रेस फैन्स से कर रही थीं बात, फिर बोलीं-दीदी दरवाजा बंद करो और फिर...

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

खास बातें

  1. अक्षरा सिंह ने किया लाइव परफॉर्मेंस
  2. सोशल मीडिया पर फैन्स से हुईं रूबरू
  3. बार-बार देखा जा रहा वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) की स्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने फिल्मों में सिर्फ एक्टिंग के लिए ही नहीं पहचानी जातीं, बल्कि अपने डांसिंग स्टाइल के लिए काफी मशहूर हैं. अपने इस हुनर के जरिए उनके लाखों फैन्स उनपर फिदा रहते हैं. इस बार अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपने फैन्स से बातचीत की. लगभग 11 मिनट के वीडियो में उन्होंने अपने करियर से लेकर डांसिंग स्टाइल तक के बारे में भी बात किया. लाइव के दौरान दिल्ली के लोगों से बात की और अपने फैन्स के नाम भी लिये. अक्षरा ने अपने इवेंट के दौरान बारिश में भीगते हुए परफॉर्मेंस के बारे में बताया. 

Video: आम्रपाली दुबे ने हॉट पैंट पहनकर लगाया वोदका का शॉट, फिर ऐसे झूमकर नाचीं

अक्षरा सिंह को लेकर सबसे चौंकाने वाली यह रही कि लाइव वीडियो के दौरान जबरदस्त तरीके से ठुमके लगाए. उन्होंने अपने ही गाने पर फैन्स के सामने डांस करती हुईं दिखाई दी. उनका यह लाइव वीडियो यूट्यूब पर भोजपुरी मिक्स नाम के चैनल पर अपलोड किया गया, जिसे लगभग 4 लाख बार देखा जा चुका है. गोल्डन कलर के ड्रेस में अक्षरा काफी जुदा अंदाज में दिखी. लाइव के वक्त अक्षरा ने अपने फैन्स से सवाल जवाब भी किये. 


देखें वीडियो-

बता दें, अक्षरा सिंह ने भोजपुरी में कई हिट फिल्में दी हैं और उनके लाइव स्टेज परफॉर्मेंस पर हजारों दर्शक उन्हें देखने के लिए मौजूद होते हैं. पिछले साल एक लाइव परफॉर्मेंस के दौरान अक्षरा ने 'आई हो दादा...' गाने पर डांस किया था, जहां उन्होंने शानदार लुक में डिजाइनर ड्रेस पहना हुआ था. ब्लैक और ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन में लहंगा पहने हुए अक्षरा के लिए काफी तालियां बजीं. 

शादी में देरी से गुस्साई ये भोजपुरी एक्ट्रेस, इनको बताया दोषी- Video में बयां किया दर्द

देखें वीडियो-

टिप्पणियां

हाल ही में अक्षरा का सावन पर गाया गाना 'भाग जाईब ससुरा से...' काफी वायरल हुआ. इस गाने में अक्षरा सिंह ने जिस तरह का डांस किया है और गायकी की है, वह दोनों ही कमाल के हैं. यही बातें इस गाने को खास भी बनाती हैं.

...और भी हैं भोजपुरी से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement