NDTV Khabar

आम्रपाली दुबे संग 'सावन में देवता लोग...' गाने पर झूमे निरहुआ, यूं लगाए 'बोल बम' के नारे- देखें Video

भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri) के सुपरस्टार एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का सावन के मौके पर यूट्यूब पर 2 साल पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम्रपाली दुबे संग 'सावन में देवता लोग...' गाने पर झूमे निरहुआ, यूं लगाए 'बोल बम' के नारे- देखें Video

बोल बम के गाने आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ

खास बातें

  1. आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी हिट
  2. 'सावन में देवता लोग...' फिर हुआ वायरल
  3. यूट्यूब पर 90 लाख मिले व्यूज
नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का सावन के मौके पर यूट्यूब पर 2 साल पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. निरहुआ के साथ यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे भी भोले शंकर के गाने पर मदमस्त होकर नाच रही हैं. सावन शिवरात्रि के मौके पर भी निरहुआ का ये गाना काफी पॉपुलर हुआ. निरहुआ का 'सावन में देवता लोग..' भोजपुरी भजन को फैन्स ने खूब पसंद किया. इस वीडियो को अभी तक 90 लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो वायरल होने की वजह निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भी है, क्योंकि जब-जब दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करते हैं तो फिल्म हो या फिर म्यूजिक वीडियो... हमेशा सुपरहिट हो जाता है.

Video: भोजपुरी गाने पर इस एक्ट्रेस ने ड्राइंग रूम में किया धांसू डांस, बेसुध होकर नाचती रही और फिर.

भोजपुरी फैन्स निरहुआ की आवाज के भी बेहद दीवाने हैं. ऐसे में सावन के मौके पर भोले बाबा का भजन लोगों को खूब भा रहा है. निरहुआ का ये भजन 'कांवड़ के पावर' म्यूजिक एल्बम का है.

इस भोजपुरी गाने को प्रोड्यूस प्रवेश लाल यादव ने किया है, जबकि समर मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. गाने में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली के अलावा सोनम, मामू, हरिकेश यादव भी हैं.

देखें वीडियो-


सपना चौधरी ने देसी अंदाज में लगाए ठुमके, फैन्स के दिलों पर चल गईं छुरियां... देखें Video

बता दें कि निरहुआ की हाल ही में ईद के मौके पर 'बॉर्डर' रिलीज हुई थी. 'बॉर्डर' में निरहुआ के अलावा आम्रपाली दुबे, विक्रांत सिंह राजपूत, शुभी शर्मा और परवेश लाल यादव नजर आये.

टिप्पणियां
बताया जाता है कि देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत इस फिल्म में सैनिकों के परिवारों की जिंदगी को भी बहुत खूबसूरती से उकेरा गया है. वैसे भी 'बॉर्डर' को लेकर भोजपुरी सिनेमा में जबरदस्त हाइप मिला.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement