NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव के 'बोल बम' का YouTube पर तहलका, 60 लाख बार देखा गया Video

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने सावन के महीने में कांवड़ियों के लिए ढ़ेर सारी गीत लिखे और गाये हैं. खेसारी लाल के लगभग सभी गानों को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिले हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव के 'बोल बम' का YouTube पर तहलका, 60 लाख बार देखा गया Video

खेसारी लाल यादव का नया गाना Bol Bam यूट्यूब पर हिट

खास बातें

  1. 'बोल बम' पर वायरल हुआ एक और भजन
  2. खेसारी लाल यादव का गाना हिट
  3. 52 लाख बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने सावन के महीने में कांवड़ियों के लिए ढ़ेर सारी गीत लिखे और गाये हैं. खेसारी लाल के लगभग सभी गानों को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिले हैं. सावन के महीने में कांवड़ लेकर जाने वाले भगवान शंकर के भक्तों का जत्था बोल बम के नारे के साथ कुछ ऐसे ही गीत गुनगुनाते हुए निकलते हैं. खेसारी लाल यादव द्वारा गाया हुआ एक कांवड़ भजन काफी वायरल हुआ. इसमें यह दिखलाया गया है कि कैसे कांवड़िये अपने कंधे पर कांवड़ के साथ जल भलकर भोले बाबा को चढ़ाने के लिए मीलों दूर चलते हैं और रास्ते भर उनके पैरों में घाव उन्हें आगे चलने के लिए गवाही नहीं देता, फिर भी बोल बम के नारे के साथ कांवड़िये अपना कठिन सफर पूरा करते हैं.

सावन से पहले ही 'बोल बम' की गूंज.. खेसारी लाल, पवन और कल्लू के कांवरिया गाने सुपरहिट

खेसारी लाल यादव का गाना 'कांवड़ ले ल बम...' काफी दर्द भरा हुआ गाना है, जो कांवड़ियों का दर्द बंया करता है. उनके भक्ति के सामने कांवड़ियों का जख्म कुछ भी नहीं और उसी आस्था के साथ भगवान शंकर को सावन के महीने में हर हाल में जल चढ़ाते हैं.

देखें वीडियो-


तरंग म्यूजिक भक्ति यूट्यूब चैनल पर अपलोड हुए इस वीडियो को 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के लिरिक्स को मनोज मोहित ने लिखा है, जबकि खेसारी लाल ने इसे खुद गाया है. इस गाने का म्यूजिक मनीष कुमार ने दिया है. इस वीडियो के 14 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

खेसारी लाल यादव का 'बोरो प्लस...' गाना सुपरहिट, 20 लाख बार देखा गया वीडियो

देखें वीडियो-


बता दें, खेसारी लाल यादव ने सावन पर कई कांवड़ भजन गाये हैं. भोजपुरिया अंदाज में गाया हुआ 'बाजे खेसारी के गाना' यूट्यूब पर जबदस्त रिस्पॉन्स दिया. इस गाने को लगभग 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. खेसारी लाल की आवाज इस गाने पर फिट बैठती है.

टिप्पणियां
इस गाने के लिरिक्स पवन पांडे ने लिखा, जबकि म्यूजिक डायरेक्टर अभिनाश झा घुंघरु हैं. खेसारी लाल यादव ने सावन और कांवरिया गाने भी गाये हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement