NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव का गाना 'भोले भोले बोली...' इंटरनेट पर छाया, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा सावन का Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव की सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि सिंगिंग में भी जबरदस्त पकड़ हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव का गाना 'भोले भोले बोली...' इंटरनेट पर छाया, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा सावन का Video

भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव और उनकी टीम

खास बातें

  1. सावन से पहले गाने इंटरनेट पर छाए
  2. खेसारी लाल का गाना हिट
  3. लोगों को खूब आ रहा पसंद
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव की सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि सिंगिंग में भी जबरदस्त पकड़ हैं. खेसारी लाल यादव ने सावन के महीने के लिए भी एल्बम सॉन्ग गाये हैं, जो इंटरनेट पर कई साल से धमाल मचा रहा है. फिलहाल अभी सावन के शुरू होने में कई दिन बाकी हैं, लेकिन बारिश के वजह से लोगों में सावन के गाने सुनने के लिए काफी इंटरेस्ट देखा जा रहा है. इस वजह से खेसारी लाल यादव के पुराने गाने भी लोगों को खूब पसंद करते दिखे. साल 2016 में 'भोले भोले बोलीं' एल्बम का गाना 'बाजे खेसारी के गाना' इंटरनेट पर काफी पसंद किया गया है.

सावन से पहले ही 'बोल बम' की गूंज.. खेसारी लाल, पवन और कल्लू के कांवरिया गाने सुपरहिट


देखें ये गाना- 

सावन के लिए खेसारी लाल यादव का भोजपुरिया अंदाज में गाया हुआ 'बाजे खेसारी के गाना' यूट्यूब पर जबदस्त रिस्पॉन्स दिया है. अभी तक इस गाने को लगभग 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

खेसारी लाल की आवाज इस गाने पर फिट बैठती है. बता दें कि इस गाने के लिरिक्स पवन पांडे ने लिखा, जबकि म्यूजिक डायरेक्टर अभिनाश झा घुंघरु हैं. खेसारी लाल यादव ने सावन और कांवरिया गाने भी गाये हैं. 

खेसारी लाल यादव का 'बोरो प्लस...' गाना सुपरहिट, 20 लाख बार देखा गया वीडियो

टिप्पणियां

वहीं बात करें खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ की तो यू-ट्यूब पर जमकर चल रहा है. खेसारी लाल की फिल्म 13 अप्रैल को यूट्यूब पर रिलीज हुई थी, और इसे अभी तक 2.76 करोड़ बार देखा जा चुका है. फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा प्रिंयका पंडित (गार्गी पंडित) के अलावा अवधेश मिश्रा भी फिल्म में हैं. ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ को रजनीश मिश्रा ने डायरेक्ट किया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement