NDTV Khabar

‘लाली लगावेलू’ में दिलकश अंदाज में दिखेगी ये एक्ट्रेस, को-एक्टर का दावा- दिल में उतर जाएंगे रोमांटिक सीन

निशा दुबे भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग में पूरी तरह बिजी हैं लेकिन उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल में से कुछ समय अलबम ‘लाली लगावेलू’ के लिए निकाल लिया है.

572 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘लाली लगावेलू’ में दिलकश अंदाज में दिखेगी ये एक्ट्रेस, को-एक्टर का दावा- दिल में उतर जाएंगे रोमांटिक सीन

भोजपुरी एक्ट्रेस निशा दुबे

खास बातें

  1. भोजपुरी एक्ट्रेस हैं निशा दुबे
  2. 'लाला लगावेलू' है म्यूजिक एल्बम
  3. भोजपुरी तेवर आएंगे नजर
नई दिल्ली: निशा दुबे भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग में पूरी तरह बिजी हैं लेकिन उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल में से कुछ समय एल्बम ‘लाली लगावेलू’ के लिए निकाल लिया है. 'लाली लगावेलू' को एंटरटेनिंग सॉन्ग बताया जा रहा है. इस सॉन्ग में भोजपुरी अंदाज पूरी तरह से देखने को मिलेगा और निशा दुबे के साथ राहुल सिंह रोमांस फरमाते नजर आएंगे. इस गाने की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है. भोजपुरी एक्ट्रेस निशा दुबे ने कहा है, “‘लाली लगावेलू’ काफी खूबसूरत गाना है, जो लोगों को काफी पसंद आने वाला है. इसमें मेरे साथ राहुल सिंह हैं, जिनके साथ काम करने में बहुत मजा आ रहा है.”

यह भी पढ़ें : भोजपुरी सिनेमा की हॉट केक ‘नागराज’ में बन गई है इच्छाधारी नागिन

इस एल्बम को राहुल सिंह ने भी शानदार बताया है और कहा है कि इसके गाने इतने कर्णप्रिय हैं कि सीधे लोगों के दिल में उतर जाएंगे. खास कर निशा दुबे के साथ मेरे कुछ रोमांटिक सीक्वेंस भी लोगों को पसंद आने वाले हैं. हम लोगों ने इस पर काफी मेहनत की है. राहुल सिंह गायक भी है और वे एक्टर और सांसद मनोज तिवारी के जिला भभुआ के रहने वाले हैं, राहुल सिंह ने बताया की मैं मनोज तिवारी और खेसारी लाल यादव का बहुत बड़ा फैन हूं. 

यह भी पढ़ें : इस भोजपुरी सुपरस्टार ने किया इश्क का इजहार, तो हीरोइन ने जड़ दिया झापड़

टिप्पणियां
एल्बम ‘लाली लगावेलू’ के सिंगर बबलू भैया हैं जो बनारस के रहने वाले है, जबकि गीत और संगीत मुन्‍ना दुबे ने तैयार किया है. इस अलबम को अनिल चौरसिया डायरेक्ट कर रहे हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement