NDTV Khabar

Bhojpuri Film Award: मलेशिया में होगा आयोजन, अश्लीलता खत्म करना रहेगा उद्देश्य

भोजपुरी सिनेमा का एकमात्र इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड (आईबीएफ) इस बार मलेशिया में 21 जुलाई को होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Film Award: मलेशिया में होगा आयोजन, अश्लीलता खत्म करना रहेगा उद्देश्य

रवि किशन (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड का आयोजन मलेशिया में होगा
  2. मलेशिया में 21 जुलाई को होगा इसका आयोजन
  3. अश्लीलता खत्म करना रहेगा उद्देश्य
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा का एकमात्र इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड (आईबीएफ) इस बार मलेशिया में 21 जुलाई को होगा. भोजपुरी अवॉर्ड (आईबीएफ) के मलेशिया में आयोजित होने वाले कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए याशी फिल्म्स के अभय सिन्हा ने बताया कि इस अ्वार्ड समारोह में भोजपुरी मेगास्टार मनोज तिवारी,  हिन्दी फिल्मों के सुनील शेट्टी, भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, खेसारीलाल यादव, विनय आनंद, कृष्णा अभिषेक, अरविन्द अकेला  कल्लू, रितेश पांडे, मधु शर्मा, मोनालिसा, आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, पायल रोहतगी, शिविका दिवान, श्यामली, शुभी शर्मा, राकेश मिश्रा और राजीव मिश्रा सहित अन्य लोग मुख्य रूप से शिरकत करेंगे. इस मौके पर भोजपुरी सिनेमा में योगदान देने वाली कुछ विशिष्ठ अतिथियों का सम्मान भी किया जाएगा. साथ ही सवेश्रेष्ठ फिल्मों और कलाकारों तथा टेक्निशियनों का सम्मान भी किया जाएगा. इस समारोह में मलेशिया सरकार के और भारत के कुछ अतिविशिष्ट अतिथि भी शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें:  'गदर 2' का एक्शन स्टार इस फिल्म में मचाएगा धमाल, आम्रपाली दुबे का होगा आइटम सॉन्ग

अभय सिन्हा ने भोजपुरी फिल्मों और गानों में आई अश्लीलता पर चिंता जताते हुए कहा कि भोजपुरी में बहुत अच्छी फिल्में भी बनती हैं. इस इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड (आईबीएफ) के जरिए दिखाया जाएगा कि कितनी अच्छी फिल्में बनी हैं. उन्होंने कहा कि भोजपुरी से अश्लीलता खत्म हो इसके लिए कई बड़े कलाकारों को अवार्ड समारोह में बुलाया जा रहा है और भोजपुरी का अच्छा स्वरूप दिखाया जाएगा.

यह भी पढ़ें: आम्रपाली ने कर दिया ऐलान, 27 अप्रैल को इस शहर में मचाएंगी धूम... देखें वीडियो

टिप्पणियां
याशी फिल्म्स के अभय सिन्हा ने अंतरराष्ट्रीय  भोजपुरी फिल्म अवार्ड समारोह (आईबीएफ) के आयोजन की विदेशी धरती पर शुरूआत की थी और भोजपुरी फिल्मों के सितारों को दूर देश ले जाकर सम्मान दिलाया. अंतरराष्ट्रीय  भोजपुरी फिल्म अवार्ड समारोह (आईबीएफ) पहली बार मारिशस में किया गया था उसके बाद इसका आयोजन दुबई में किया गया फिर पिछले साल अंतरराष्ट्रीय  भोजपुरी फिल्म अवार्ड समारोह (आईबीएफ) का आयोजन लंदन में किया गया था.

VIDEO: दीपिका पादुकोण ने मांगी इरफान खान के जल्द ठीक होने की दुआ



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement