NDTV Khabar

सर्दियों में कल्लू लेकर आ रहे हैं ‘सरकायलो खटिया जाड़ा लागे’

‘सरकायलो खटिया जाड़ा लागे’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है और फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू और शुभम तिवारी लीड रोल में हैं.

180 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सर्दियों में कल्लू लेकर आ रहे हैं ‘सरकायलो खटिया जाड़ा लागे’

सरकायलो खटिया जाड़ा लागे का सीन

खास बातें

  1. एक्शन-कॉमेडी है फिल्म
  2. किरण सिंह हैं लीड एक्ट्रेस
  3. जल्द होगी रिलीज
नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के टाइटल अपने आप में खास होते हैं. जहां यह दर्शकों को अट्रेक्ट करते हैं, वहीं चेहरे पर मुस्कान भी ला देते हैं. ऐसी ही एक नई भोजपुरी फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है. यह फिल्म है भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू की ‘सरकायलो खटिया जाड़ा लागे.’ जाहिर है आपके चेहरे पर हंसी आ गई होगी. फिल्म की कहानी भी कुछ हंसाने वाली ही है. फिल्म में अरविंद अकेला कल्‍लू और शुभम तिवारी लीड रोल में हैं. फिल्म फुलटू कॉमेडी है. ‘सरकायलो खटिया जाड़ा लागे’ का निर्देशन पराग पाटिल ने किया है.
 
bhojpuri

यह भी पढ़ेंः विद्या बालन के सामने लोकल ट्रेन में लड़के ने की ऐसी हरकत की रह गईं दंग और...

टिप्पणियां
पराग पाटिल ने बताया कि फिल्म बन कर तैयार है. जल्द ही इसकी रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी. फिल्म में कॉमेडी के अलावा एक्शन-रोमांस भी भरपूर है. ग्लैमर का छौंक लगाने के लिए ऋतु सिंह हैं, उनके अलावा फिल्म में किरण सिंह, आयुषी तिवारी, अवधेश मिश्रा और मनोज टाइगर भी नजर आएंगे.
 
bhojpuri

फिल्म का नाम गोविंदा की हिट फिल्म ‘राजा बाबू’ के हिट गाने से लिया गया है. यह गाना सुपरहिट हुआ था, ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि यह भोजपुरिया फिल्म भी अपने टारगेट ऑडियंस में असर डालने में कामयाब रहेगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement