खेसारी लाल यादव के एक और गाने ने मचाया तहलका, 12 लाख बार देखा जा चुका वीडियो

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव की फिल्म 'दंबग सरकार' का गाना रिलीज हो चुका है.

खेसारी लाल यादव के एक और गाने ने मचाया तहलका, 12 लाख बार देखा जा चुका वीडियो

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और आकांक्षा

खास बातें

  • खेसारी के गाने ने मचाया तहलका
  • 12 लाख बार देखा गया वीडियो
  • इंटरनेट पर मचाई सनसनी
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव की फिल्म 'दंबग सरकार' का गाना रिलीज हो चुका है. इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ को एक्ट्रेस आकांक्षा अवस्थी भी हैं. भोजपुरी फिल्मों में खेसारी लाल यादव के सबसे ज्यादा पॉपुलर भोजपुरी गाने इंटरनेट पर सनसनी मचा रहे हैं. फिलहाल अभी इसका वीडियो सॉन्ग नहीं रिलीज हुआ, लेकिन यह ऑडियो-विजुअल सॉन्ग का सोशल मीडिया पर काफी तहलका है. दबंग सरकार का गाना 'जवानी तोहार झल झल झलके' बेहद पसंद किया जा रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल का गाना आते ही यूपी-बिहार बेल्ट में काफी मशहूर हो जाता है.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की केमिस्ट्री हुई हिट, पौने दो करोड़ बार देखी गई भोजपुरी फिल्म

देखें 'दबंग सरकार' का गाना-


'दबंग सरकार' में खेसारीलाल के अपॉजिट आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी हैं. वहीं, फिल्‍म के दो गानों में सिजलिंग काजल राघवानी भी हैं, जिनकी जोड़ी खेसारीलाल के साथ भोजपुरी सिने स्‍क्रीन पर काफी पॉपुलर है. खेसारीलाल की इस साल कई फिल्में अब तक रिलीज हो चुकी है, जो दर्शकों को पसंद भी आई हैं.

इस फिल्म का गाना 'जवानी तोहार झल झल झलके' को यूट्यूब पर सिर्फ 48 घंटे में 12 लाख लोग देख चुके हैं. भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म 'दबंग सरकार' और 'राजा जानी' जल्द ही रिलीज होने वाली हैं.  

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह भारत में पूरा नहीं कर पाए ये शौक तो पहुंच गए मॉरीशस

देखें फिल्म का टीजर-


फिल्म को योगेश मिश्रा ने डायरेक्ट किया है और इसके पहले दो टीजर भी काफी धमाकेदार रहे हैं. इसके बाद से ही फिल्म को लेकर अच्छी हाइप है, वैसे भी खेसारीलाल यादव भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com