'सनकी दरोगा' में रवि किशन का धांसू एक्शन, भूल जाएंगे साउथ की फिल्में... देखें Trailer

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के स्टार एक्टर रवि किशन प्रोडक्शन प्रेजेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'सनकी दरोगा' का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो चुका है.

'सनकी दरोगा' में रवि किशन का धांसू एक्शन, भूल जाएंगे साउथ की फिल्में... देखें Trailer

भोजपुरी फिल्म 'सनकी दरोगा' में रवि किशन

नई दिल्ली:

''हिन्दुस्तान... देवी-देवताओं की धरती, ऋषि-मुनियों की धरती... लेकिन कुछ दरिंदे अपनी हवस की वजह से इसे बदनाम करना चाहते हैं और ये मैं होने नहीं दूंगा...'' भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन के इस डायलॉग से 'सनकी दरोगा' का ट्रेलर शुरू होते ही एकाएक एनर्जी आ जाती है. लगभग 5 मिनट के ट्रेलर में रवि किशन काफी दमदार लुक में दिखाई दे रहे हैं. भोजपुरी स्टार एक्टर रवि किशन प्रोडक्शन प्रेजेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'सनकी दरोगा' का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो चुका है. इस फिल्म के निर्देशक सैफ किदवई और निर्माता खुद रवि किशन है. 

फिल्म इंडस्ट्री में भोजपुरी के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले सुपरस्टार रवि किशन फिल्म 'सनकी दरोगा' में काफी खूंखार और जल्लाद पुलिस वाले बने हुए हैं. फिल्म में रवि किशन एक बहुत रॉबिनहुड अवतार में नजर आने वाले हैं, रवि किशन ने बहुत से क्षेत्रीय भाषाओं में काम किया है, लेकिन रवि हमेशा भोजपुरी इंडस्ट्री को आगे ले जाने की बात करते हैं. 

खौफनाक लुक में दिखा ये विलेन, भोजपुरी फिल्म 'सनकी दरोगा' में मचाएगा तबाही

रवि ने भोजपुरी की अनगिनत फिल्में की है, लेकिन 'सनकी दरोगा' में उनका किरदार बहुत राउडी किरदार में नजर आएंगे. सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म बनाई गयी है, वर्तमान में हो रहे बलात्कार को देखते हुए रवि ने फिल्म के माध्यम से ऐसे बहुत से बातों को गौर किया और फिल्माया है.

देखें नया ट्रेलर-

रवि का कहना है, इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों में मैसेज जायेंगे. जिस तरह से हमारे देश में अपराध हो रहे है, अगर उसको रोकना है तो देश के कानून व्यवस्था को बदलना होगा, बहुत से अफसर जो ईमानदारी से काम कर रहे है उनको ऐसे जगह पर ट्रांसफर कर दिया जाता है जहा पर वो चाह कर भी कुछ नहीं कर सकते.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवि किशन ने अंजना सिंह से कहा, 'तेरे दिल में रहेंगे, तुझे अपना कहेंगे' तो वे बोलीं- 'झूठा...'

फिल्म में एक बहुत जबरदस्त डायलॉग है जिसको दर्शक खूब पसंद कर रहे है. "बलात्कारियों के लिए दरोगा नहीं जल्लाद है हम" इस डायलॉग से ही अंदाजा लगा सकते है कि फिल्म में बलात्कारियों को कैसे खौफनाक दरोगा से पला पड़ने वाला है.