NDTV Khabar

रवि किशन ने अंजना सिंह से कहा, 'तेरे दिल में रहेंगे, तुझे अपना कहेंगे' तो वे बोलीं- 'झूठा...'

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के मेगा स्टार रवि किशन और हॉट केक कही जानी वाली अंजना सिंह की म्यूजिकल मस्ती जमकर वायरल हो रही है. भोजपुरी स्टार रवि किशन और अंजना सिंह 'सनकी दरोगा' में एक साथ नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रवि किशन ने अंजना सिंह से कहा, 'तेरे दिल में रहेंगे, तुझे अपना कहेंगे' तो वे बोलीं- 'झूठा...'

Bhojpuri Cinema: रवि किशन और अंजना सिंह की जोड़ी ने मचाया तहलका

खास बातें

  1. अगस्त में रिलीज होगी 'सनकी दरोगा'
  2. रवि किशन के साथ दिखेंगी अंजना सिंह
  3. दोनों का मस्ती भरा वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के मेगा स्टार रवि किशन और हॉट केक कही जानी वाली अंजना सिंह की म्यूजिकल मस्ती जमकर वायरल हो रही है. भोजपुरी स्टार रवि किशन और अंजना सिंह 'सनकी दरोगा' में एक साथ नजर आएंगे, और दोनों की ट्यूनिंग देखने के लिए उनके फैन्स बेकरार हैं. रवि किशन और अंजना सिंह का एक मस्ती भरा वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें दोनों बहुत ही रोमांटिक अंदाज में इंजॉय कर रहे हैं. रवि और अंजना के फैन्स को दोनों की केमिस्ट्री और ट्यूनिंग बहुत पसंद आ रही है. 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी जब मिले विदेश में तो दोनों ने यूं की मस्ती, वीडियो हुआ वायरल
 
 

A post shared by Uday Bhagat (@udday_bhagat) on


साउथ की ये सुपरस्टार दिखने में है मासूम लेकिन हकीकत जान खड़े हो जाएंगे रोंगटे

रवि किशन और अंजना सिंह के 15 सेकंड के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. रवि किशन से जुड़े सूत्रों ने इस वीडियो के बारे में बताया कि यह वीडियो उनकी अगली फिल्म 'सनकी दरोगा' की ब्रांड प्रमोशन की शूटिंग के दौरान बनाया गया था. इस वीडियो को मजाक-मजाक में बनाया गया था. बता दें की रवि किशन और अंजना सिंह के अभिनय से सजी 'सनकी दरोगा' अगस्त में रिलीज हो रही है. 'सनकी दरोगा' में रवि किशन जहां दरोगा रघुराज प्रताप सिंह की भूमिका में हैं वही अंजना सिंह उनकी पत्नी साहिबा के रोल में हैं. 'सनकी दरोगा' में अंजाना ने एक मुस्लिम लड़की के किरदार को निभाया है.

Sanju: आसान नहीं था रणबीर कपूर का संजय दत्त बनने का सफर, देखें धांसू Making Video




Indian Idol 10: इस सिंगर के लिए सांवला रंग बना सजा, कहानी सुन इमोशनल हो गए जज- देखें वीडियो

टिप्पणियां
कम समय में सर्वाधिक फिल्म करने का कारनामा करने वाली अंजना ने अपने करियर की शुरुआत भी रवि किशन के साथ 'फौलाद' फिल्म से की थी. इन दोनों ने इसके बाद 'लव और राजनीति', 'शहंशाह' में काम किया था और अब 'सनकी दरोगा' में एक साथ नजर आने वाले हैं. 'सनकी दरोगा' रवि किशन की होम प्रोडक्शन की फिल्म है. रवि किशन का मानना है कि अंजना सिंह में गजब की अभिनय क्षमता है और वह हर किरदार को अपने में ढाल लेती हैं. उनकी केमिस्ट्री जल्द ही दर्शकों को देखने को मिलेगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement