NDTV Khabar

Indian Idol 10: इस सिंगर के लिए सांवला रंग बना सजा, कहानी सुन इमोशनल हो गए जज- देखें वीडियो

Indian Idol 10 (इंडिया आइडल 10) का नया सीजन शुरू होने जा रहा है, और म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक, विशाल ददलानी और सिंगर नेहा कक्कड़ शो को जज कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Indian Idol 10: इस सिंगर के लिए सांवला रंग बना सजा, कहानी सुन इमोशनल हो गए जज- देखें वीडियो

Indian Idol 10: नेहा कक्कड़, अनु मलिक और विशाल ददलानी कृृष्णकली की दास्तान सुन रह गए हैरान

खास बातें

  1. 'इंडियन आइडल' में आएंगी कृष्णकली
  2. नेहा कक्कड़ हैं जज
  3. विशाल ददलाना और अनु मलिक भी हैं जज
नई दिल्ली: Indian Idol  10 (इंडियन आइडल 10) का नया सीजन शुरू होने जा रहा है, और म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक, विशाल ददलानी और सिंगर नेहा कक्कड़ शो को जज कर रहे हैं. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' जब भी आता है, धमाल लाता है. ‘इंडियन आइडल 10’ के नए सीजन के प्रोमो आ रहे हैं, तरह-तरह के सिंगर मुकाबले में शामिल होने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं. प्रोमो में न सिर्फ उनकी सिंगिंग नजर आ रही है बल्कि इन सिंगर्स की जिंदगी का संघर्ष भी देखने को मिल रहा है. 7 जुलाई से शुरू हो रहे ‘इंडियन आइडल 10’ में त्रिपुरा की कृष्णकली भी नजर आएंगी.

'संजू' के बाद अब कपिल शर्मा की Biopic के लिए हो जाएं तैयार, ये एक्टर निभा सकता है मशहूर कॉमेडियन का किरदार

Indian Idol 10 का प्रोमो वीडियो:



सनी लियोन ने पोर्न इंडस्ट्री का खोला राज, रिलीज हुआ 'करनजीत कौर...' का ट्रेलर

कृष्णकली की कहानी बहुत ही पेनफुल है. कृष्णकली इंडियन आइडल का हिस्सा बनने के लिए सलमान खान की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ का टाइटल सॉन्ग गाती हैं, और बहुत ही बेहतरीन अंदाज में सिंगिंग करती हैं. जज उनकी वॉयस के फैन हो जाते हैं. जज उनसे उनके बारे में पूछते हैं तो कृष्णकली बताती हैं कि उनके कॉम्प्लेक्शन की वजह से उन्हें बहुत कुछ झेलना पड़ा है. वे बताती हैं कि अपने डार्क कॉम्प्लेक्शन की वजह उन्हें स्कूल के बैंड का हिस्सा नहीं बनाया गया था. ये बात सुनकर सारे जज चौंक जाते हैं, और नेहा कक्कड़ तो हैरान ही रह जाती हैं.

भोजपुरी यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की निरहुआ को यूं आई याद, बोले- देश में निकला होगा चांद...



टिप्पणियां
'इंडियन आइडल' के नौ सीजन आ चुके हैं और 10वें सीजन के एपिसोड्स की शुरुआत जजों ने कंटेस्टेंट्स के साथ केक काटकर की थी. म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी कड़क नेचर और अनु मलिक मजाक के लिए पहचाने जाते हैं. नेहा कक्कड़ की झन्नाटेदार आवाज भी शो की जान है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement