NDTV Khabar

कपिल शर्मा की Biopic के लिए हो जाएं तैयार, ये एक्टर निभा सकता है मशहूर कॉमेडियन का किरदार

कपिल शर्मा के फैन्स के लिए गुड न्यूज आ गई है. कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) काफी समय से छोटे परदे से दूर हैं, और अब Sanju से प्रेरित होकर ये डायरेक्टर उनकी बायोपिक बनाने जा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा की Biopic के लिए हो जाएं तैयार, ये एक्टर निभा सकता है मशहूर कॉमेडियन का किरदार

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की जिंदगी पर बन सकती है फिल्म

खास बातें

  1. कपिल शर्मा की फिरंगी रही थी फ्लॉप
  2. अब बायोपिक बनने की चल रही है चर्चा
  3. इस एक्टर को मिल सकता है रोल
नई दिल्ली: कपिल शर्मा के फैन्स के लिए गुड न्यूज आ गई है. कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) काफी समय से छोटे परदे से दूर हैं, और बॉलीवुड फिल्म 'फिरंगी' बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा नहीं दिखा पाई है. लेकिन अब कपिल शर्मा के फैन्स को उनकी जिंदगी का संघर्ष और कामयाबी का सफर पूरी तरह नजर आने वाला है. हिंदी फिल्‍म ‘तेरी भाभी है पगले’ के निर्देशक विनोद तिवारी जल्‍द ही मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक (Biopic) लेकर आने वाले हैं. उनकी इच्‍छा है कि वे कपिल शर्मा की बायोपिक बनाएं और उसमें कपिल खुद अपना किरदार करें. विनोद तिवारी का कहना है कि अगर कपिल अपनी बायोपिक में अपना कैरेक्‍टर खुद प्‍ले करेंगे, तो उनके साथ काम करना अच्‍छा लगेगा. लेकिन अगर वे इससे इंकार करते हैं, तो उन्‍हें लगता है कि कपिल की जगह कृष्‍णा अभिषेक फिट होंगे. दोनों ही कॉमेडी में माहिर हैं, इसलिए कृष्‍ण अभिषेक कपिल शर्मा के चरित्र से न्‍याय कर सकेंगे. विनोद को कपिल शर्मा की बायोपिक की प्रेरणा 'संजू (Sanju)' से मिली है.

कपिल शर्मा की 'पत्नी' का आधी रात को हुआ बुरा हाल, इन लोगों ने उठाकर फेंका पानी में और फिर...
 

कैटरीना कैफ का सिजलिंग फोटोशूट वीडियो हुआ वायरल, पाउडर से इस मस्त अंदाज में खेलती आईं नजर

कपिल शर्मा की बॉयोपिक के ख्‍याल के बारे में विनोद तिवारी ने कहा कि फिल्‍म ‘संजू’ देखने के बाद मैं एक बायोपिक के बनाने के लिए प्रेरित हुआ और मुझे महसूस हुआ कि वो बायोपिक कपिल शर्मा की हो सकती है. मुझे लगता है कि उनकी स्‍टोरी को बाहर आना चाहिए. इसके लिए मैंने प्रोड्यूसर से बात की, जो कपिल की बायोपिक बनाने को इंटरेस्‍टेड हैं. हालांकि मैं साल 2010 में ही कपिल की बायोपिक बनाना चाहता था, तब प्रोड्यूसर रेडी नहीं थे. मगर अब तैयार हैं.



भोजपुरी यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की निरहुआ को यूं आई याद, बोले- देश में निकला होगा चांद...

टिप्पणियां
वैसे टीवी के दो मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और कृष्‍ण अभिषेक की आपस में ज्‍यादा बनती नहीं है. ये बात जगजाहिर है. ऐसे में अगर कृष्‍णा अभिषेक कपिल का किरदार निभाते हैं, तो यह देखना का‍फी दिलचस्‍प होगा. फिलहाल संजय दत्त की हालिया रिलीज बायोग्राफी से प्रेरित निर्देशक विनोद तिवारी, कपिल की बायोपिक बनाने का तो प्‍लान कर ही रहे हैं. साथ ही 13 जुलाई को रिलीज होने वाली अपनी फिल्‍म ‘तेरी भाभी है पगले’ में संजय दत्त की नीस नाजिया हुसैन को भी लांच कर रहे हैं, जिस पर पूरी इंडस्‍ट्री की नजर है,

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement