NDTV Khabar

कपिल शर्मा की गोद में 'चीकू' को देख जर्नलिस्ट ने पूछा- क्या ये आपका है? तो कुछ ऐसा मिला जवाब

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को पिछले दिनों लंबे समय के बाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जाने पर कई तरह के सवाल उठे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा की गोद में 'चीकू' को देख जर्नलिस्ट ने पूछा- क्या ये आपका है? तो कुछ ऐसा मिला जवाब

Kapil Sharma: अपने डॉगी चीकू के साथ कपिल शर्मा

खास बातें

  1. एयरपोर्ट पर दिखे कपिल शर्मा
  2. अपने डॉगी के साथ हुए स्पॉट
  3. वीडियो इंटरनेट पर वायरल
नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को पिछले दिनों लंबे समय के बाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जाने पर कई तरह के सवाल उठे थे. वजह यह थी कि उनका लुक काफी बदल चुका है और वह पहले ज्यादा मोटे और आंखों के नीचे डार्क सर्कल. कपिल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई. मुंबई एयरपोर्ट का एक वीडियो इंटरनेट पर फिर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने साथ डॉगी 'चीकू' को साथ में लिये हुए हैं और अपने सामान के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे हैं. वहां पर मौजूद मीडिया के लोगों ने कपिल से उनके डॉगी के बारे में पूछा तो कपिल शर्मा ने अपने ही अंदाज में बड़े ही मस्त अंदाज में जवाब दिया.

कपिल शर्मा की 'पत्नी' का आधी रात को हुआ बुरा हाल, इन लोगों ने उठाकर फेंका पानी में और फिर...

टिप्पणियां
एयरपोर्ट पर मौजूद एक जर्नलिस्ट ने कपिल के डॉगी को देखकर पूछा, सर आपका है? इस पर कपिल ने हंसते हुए जवाब दिया, हां और किसका. बता दें कि कपिल शर्मा हमेशा से पेट लवर रहे हैं और अपने घर में कई डॉग्स को एडॉप्ट किया हुआ है. आपने कई बार 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर भी पुलिस से रिटायर्ड डॉग जंजीर को भी देखा होगा. मालूम हो कि, कपिल शर्मा का शो 'द फैमिली टाइम विद कपिल' छोटे परदे पर शुरू होते ही बंद हो गया था.
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


बढ़ा वजन, आए डार्क सर्कल; कपिल शर्मा के बदले लुक पर ऐसा रहा Twitter Reaction

कपिल शर्मा सोनी टेलीविजन पर 'द फैमिली टाइम विद कपिल' के बाद छोटे परदे पर नजर नहीं आए हैं. कपिल शर्मा का यह शो के महज तीन ही एपिसोड शूट हुए थे, और उसके बाद कई वजहों से इस शो को रोकना पड़ा. कपिल शर्मा को लेकर इसके बाद कई तरह की बातें आईं और एक पत्रकार के साथ उनकी गुस्सा करते हुए ऑडियो भी वायरल हो गया था. रिपोर्ट्स में कहा गया कि उन्हें रिहैब सेंटर भी भेजना पड़ा था. हालांकि, इस बारे में कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement