भोजपुरी की सपना चौधरी बनीं अक्षरा सिंह, छेड़ी ऐसी धुन बेकाबू हो गए दर्शक- देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) पिछले कुछ समय से नित नए कारनामों को अंजाम दे रही हैं. इन शो में जु़ट रही भीड़ देखकर उन्हें 'भोजपुरी की सपना चौधरी ( Sapna Choudhary)' कहना गलत नहीं होगा.

भोजपुरी की सपना चौधरी बनीं अक्षरा सिंह, छेड़ी ऐसी धुन बेकाबू हो गए दर्शक- देखें Video

Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह के शो में जुटती है सपना चौधरी जैसी भीड़

खास बातें

  • अक्षरा सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • बिहार में कई जगह पर कर रही हैं शो
  • जमकर जुट रही है दर्शकों की भीड़
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) पिछले कुछ समय से  नित नए कारनामों को अंजाम दे रही हैं. अक्षरा सिंह न सिर्फ एक्टिंग में महारत रखती हैं बल्कि गायकी में भी उनका कोई सानी नहीं है. अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी अदाकारा हैं जो हर खास मौके पर सुपरस्टार्स को अपनी गायकी से टक्कर देती नजर आती हैं. इन दिनों अक्षरा सिंह खूब स्टेज शो कर रही हैं और जिस तरह की भीड़ उनके शो में जु़ट रही है उसे देखकर उन्हें 'भोजपुरी की सपना चौधरी ( Sapna Choudhary)' कहना गलत नहीं होगा.

सपना चौधरी ने सिर पर पल्लू लेकर स्टेज पर मचाया गदर, झूमने पर हुए मजबूर दर्शक; देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on


आम्रपाली दुबे का मुंबइया अवतार हिट, 'चिकन बिरयानी चंपा की जवानी' में ढाया कहर; देखें Video

भोजपुरी की अदाकारा अक्षरा सिंह की व्यस्तता का आलम यह है कि एक ही शहर में दो दो शो होने पर भी अक्षरा के शो में जबरदस्त भीड़ उमड़ रही है. बिहार के गया में अक्षरा सिंह के शो में काफी भीड़ उमड़ी. अक्षरा सिंह अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इन इवेंट्स की फोटो भी डाल रही हैं. उन्होंने ऐसी ही एक फोटो के साथ लिखा हैः "लारी ने जितना प्यार दिया भूल नहीं पाऊंगी कभी! उम्मीद करती हूं ये प्यार और आशीर्वाद हमेशा मुझे मिलता रहेगा." अक्षरा सिंह के शो में खूब दर्शक आ रहे हैं.

क्या सलमान खान ने सरेआम कर दी अनूप जलोटा की बेइज्जती? अपने डॉगी को भजन सम्राट से बेहतर बताया; देखें Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on


सलमान खान की 'वॉन्टेड' में बनी थीं हीरोइन, अब ऐसी नजर आती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस...

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह ने कांवड़ भजन में स्थापित गायकों को ना सिर्फ जोरदार टक्कर दी थी बल्कि उनके कई गीत ने तो रिकॉर्ड भी कायम किए थे. इतना ही नहीं दो दिन पहले अक्षरा सिंह के ऊपर फिल्माए गए 'बलम जी लव यू' के एक गाने ने मात्र एक दिन में 25 लाख व्यू हासिल कर सबको चौंका दिया था. बहरहाल, अक्षरा सिंह की लोकप्रियता दिनों दिन जिस रफ्तार से बढ़ रही है उसे देखकर कहा जा सकता है की अक्षरा जैसी कोई नहीं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com